श्रीराम महायज्ञ से धर्ममय हुआ वातावरण

संत महामण्डेश्वर सनदायिक महाराज एवं देश के अनेक संत महात्माओं के सानिध्य में चल रहे श्रीराम महायज्ञ में दूर दूर से भक्त शामिल हो रहे हैं

श्रीराम महायज्ञ से धर्ममय हुआ वातावरण
नरसिंहपुर. ग्राम मगरधा स्थित सिद्ध झिरना श्रीहनुमान कुटी में चल रहे श्रीराम महायज्ञ में भक्तों की भारी भीड़ उमड़ रही है। यहां प्रतिदिन प्रात: 9 से 12 बजे तक पूजन अर्चन एवं दोपहर 12 से 3 बजे तक राम कथा चल रही है। रासलीला का मंचन शाम 7 बजे से 10 बजे तक किया जा रहा है। संत महामण्डेश्वर सनदायिक महाराज एवं देश के अनेक संत महात्माओं के सानिध्य में चल रहे श्रीराम महायज्ञ में दूर दूर से भक्त शामिल हो रहे हैं। रामकथा के दौरान संत त्यागी महाराज ने श्रीराम की महिमा पर प्रकाश डाला। गौरतलब है कि महायज्ञ के दौरान सामूहिक कन्या विवाह का भी आयोजन किया गया है। राम कथा और अन्य कार्यक्रमों सहित भंडारे में बड़ी संख्या में स्थानीय धर्मप्रेमी शामिल हो रहे हैं।यहां प्रतिदिन प्रात: 9 से 12 बजे तक पूजन अर्चन एवं दोपहर 12 से 3 बजे तक राम कथा चल रही है। रासलीला का मंचन शाम 7 बजे से 10 बजे तक किया जा रहा है।

ajay khare
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned