scriptबालिकाओं व महिलाओं की बेहतरी के लिए चलाया जा रहा हस्ताक्षर अभियान | Signature campaign being run for betterment of girls and women | Patrika News

बालिकाओं व महिलाओं की बेहतरी के लिए चलाया जा रहा हस्ताक्षर अभियान

locationनरसिंहपुरPublished: Mar 01, 2019 07:24:00 pm

Submitted by:

ajay khare

विधानसभा अध्यक्ष प्रजापति व प्रभारी मंत्री भनोत ने किये अपने हस्ताक्षर

विधानसभा अध्यक्ष प्रजापति ने किसानों को वितरित किये ऋण माफी प्रमाण पत्र

विधानसभा अध्यक्ष प्रजापति ने किसानों को वितरित किये ऋण माफी प्रमाण पत्र

नरसिंहपुर। महिला एवं बाल विकास विभाग नरसिंहपुर द्वारा बालिकाओं, महिलाओं के उन्नत भविष्य, स्वावलम्बी जीवन व बेहतर स्वास्थ्य की दिशा में हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है। जनपद मैदान में आयोजित अंत्योदय मेले के दौरान मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजापति और वित्त, योजना, आर्थिक एवं सांख्यिकी मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री तरूण भनोत ने स्टाल पर जाकर इस अभियान में सहभागिता के लिए अपने. अपने हस्ताक्षर किये। यहां अन्य जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों और नागरिकों ने भी अपने हस्ताक्षर किये।
जिला परिवहन कार्यालय नये भवन में होगा स्थानांतरित
नरसिंहपुर। जिला परिवहन कार्यालय नरसिंहपुर को पुराने भवन से नये भवन में स्थानांतरित किया जा रहा है। परिवहन कार्यालय का नया भवन एनएच 26 के समीप ग्राम देवरीकलां में स्थित है। परिवहन कार्यालय को नये भवन में स्थानांतरित करने का कार्य दो मार्च से 4 मार्च तक किया जा रहा है। जिला परिवहन अधिकारी जितेन्द्र शर्मा ने वाहन संबंधी अपने काम के लिए आरटीओ ऑफिस पहुंचने वाले आवेदकों और वाहन मालिकों को सूचित किया है कि शनिवार दो मार्च को परिवहन कार्यालय बंद रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो