scriptससुराल से गायब हो गया दामाद, मचा हड़कंप | Son in law missing Fear of murder | Patrika News

ससुराल से गायब हो गया दामाद, मचा हड़कंप

locationनरसिंहपुरPublished: Jul 30, 2020 01:59:20 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-तलाश में जुटी पुलिस, नहीं लग रहा सुराग-नर्मदा में भी की गई खोजबीन

ससुराल से दामाद लापता (प्रतीकात्मक फोटो)

ससुराल से दामाद लापता (प्रतीकात्मक फोटो)

नरसिंहपुर. जिले में ससुराल से दामाद के लापता होने की सनसनीखेज सूचना प्रकाश में आई है। बताया जा रहा है कि दामाद अपनी पत्नी के भाई के घर आया था और लापता हो गया। घटना की सूचना से ही सनसनी फैल गई है। जिस घर वह गया था वहां के लोगों का कहना है कि दामाद के शव को बोरे में भर कर नर्मदा में फेंका दिया गया है। इस पर नर्मदा नदी में भी पुलिस ने काफी खोजा लेकिन कुछ पता नहीं चला।
घटना के बाबत बताया जाता है कि बंधी-पिठहरा निवासी परमलाल पिता नर्मदा प्रसाद लड़िया (28 वर्ष) रविवार को चांवरपाठा निवासी अपने साले अमरसिंह के यहां आया था। मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली कि परमलाल गायब है और पूछताछ में अमरसिंह के बेटे व उसकी पत्नी ने यह भी बताया कि परमलाल को मारकर उसे बोरे में भरकर नर्मदा में बहा दिया गया है। इस पर पुलिस ने संबंधितों को अभिरक्षा में ले कर पूछताछ दी। बुधवार को पुलिस की टीम नाव लेकर तैराक दल के साथ सत्धारा से बड़ियाघाट क्षेत्र तक शव की तलाशी के लिए पहुंची। काफी देर तक तलाशी अभियान चला, लेकिन सफलता हाथ नही लगी।
घटनाक्रम में पुलिस भी हत्या की आशंका से इंकार नहीं कर रही है। पुलिस ने लापता परमलाल के भाई मोहनलाल की शिकायत पर पहले गुमशुदी और फिर धारा 365 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। घटनाक्रम को लेकर गांव के लोगों में परमलाल की हत्या की चर्चा है। हालांकि पुलिस अभी इसकी पुष्टि नहीं कर रही है।
उधर पूरा घटनाक्रम रहस्यमय बना है। इसें कुछ लोग अवैध संबंध को भी एक वजह मान कर चल रहे हैं। एक महिला ने बकायदा परमलाल पर दुराचार का आरोप भी लगाया है। यहां तक कहा कि इससे नाराज उसके बेटे ने उसे मारकर शव बोरे में भरकर नर्मदा में फेक दिया। महिला ने यह बयान पुलिस के समक्ष भी दिया है। महिला की बात को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने उसके बेटे को अभिरक्षा में लेकर उसी के साथ नर्मदा तट जाकर शव की तलाशी ली। पुलिस ने नाले में पड़ी बाइक भी बरामद कर ली है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो