अपना अस्पताल छोड़ रोज एक घंटे जिला अस्पताल में कर रहे सोनोग्राफी

जिला अस्पताल में सोनोलॉजिस्ट का पद काफी समय से रिक्त पड़ा है । इन दिनों जबकि मरीज अपने उपचार के लिए आसानी से जिले से बाहर नहीं जा पा रहे हैं ऐसे में डॉ.नीखरा की सेवाओं से शासकीय जिला अस्पताल को काफी सहारा मिला है।

By: ajay khare

Published: 19 Apr 2020, 08:04 PM IST

नरसिंहपुर. कोरोना संकट काल में जहां जिला अस्पताल के कई डॉक्टर अपनी ड्यूटी से नदारद हो गए तो वहीं निजी अस्पताल संचालित करने वाले डॉ. अभिषेक नीखरा शासकीय जिला अस्पताल में रोज एक घंटे अपनी निशुल्क सेवाएं दे रहे हैं। सोनोलॉजिस्ट डॉ. नीखरा ने लॉक डाउन में सरकारी अस्पताल में गरीब मरीजों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए एक घंटे मरीजों की सेवा करने का निश्चय किया। वे रोज शाम को एक घंटे वहां मरीजों की सोनोग्राफी कर रहे हैं। गौरतलब है कि जिला अस्पताल में सोनोलॉजिस्ट का पद काफी समय से रिक्त पड़ा है । इन दिनों जबकि मरीज अपने उपचार के लिए आसानी से जिले से बाहर नहीं जा पा रहे हैं ऐसे में डॉ.नीखरा की सेवाओं से शासकीय जिला अस्पताल को काफी सहारा मिला है।
कोरोना संक्रमण के चलते प्रभावी लॉक डाउन के दौरान भी 24 घंटे जरूरतमंद मरीजों को नीखरा हास्पिटल के माध्यम से सेवायें प्रदान कर रहे हैं। हृदय रोगी हो अथवा दुर्घटना के मामले सभी मरीजों को तत्परता से नीखरा अस्पताल द्वारा सेवायें दी जा रही है

ajay khare
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned