scriptSouth actress Shalu Chaurasia cheated in Madhya Pradesh | एक्ट्रेस से एमपी में धोखाधड़ी, अपनों ने दिया धोखा | Patrika News

एक्ट्रेस से एमपी में धोखाधड़ी, अपनों ने दिया धोखा

साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस ने अपने चाचा व परिवार वालों पर लगाए गंभीर आरोप...

नरसिंहपुर

Published: January 12, 2022 08:47:24 pm

नरसिंहपुर. साउथ की फिल्मों की एक्ट्रेस शालू चौरसिया ने नरसिंहपुर में अपने साथ धोखाधड़ी की शिकायत की है। साउथ की फिल्मों में डॉली शा के नाम से मशहूर शालू ने अपने चाचा व परिवार वालों पर पैतृक जमीन हड़पने के साथ फर्जी अकाउंट खोलकर लोन लेने के आरोप लगाए हैं। शालू चौरसिया ने नरसिंहपुर एसपी विपुल श्रीवास्तव से मामले की शिकायत की है। बता दें कि शालू चौरसिया नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव की रहने वाली हैं और यहीं पर उनकी पैतृक जमीन है।

shalu_chourasiya.jpg

चाचा-चाची सहित परिवार पर गंभीर आरोप
एक्ट्रेस शालू चौरसिया ने एसपी विपुल श्रीवास्तव से शिकायत करते हुए बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में व्यस्त होने के चलते वो गोटेगांव नहीं आ पाती हैं और इसी कारण अपनी मां को भी अपने साथ हैदराबाद और चेन्नई ले गई थीं। शालू का आरोप है कि मां के फर्जी साइन प्रॉपर्टी में नाम बदलने से लेकर यूनियन बैक और स्टेट बैंक में अकाउंट खुलने तक में उपयोग किए गए हैं और ये सब उनके चाचा-चाची व पूरे परिवार ने किया है। उन्होंने ये भी आरोप लगाया है कि उनकी मां के नाम से फर्जी खाते खोले गए हैं जिन पर लोन लिया गया और पैसे चाचा के अकाउंट में ट्रांसफर कर दिए गए।

यह भी पढ़ें

18 साल सहती रही जेठ की ज्यादती, फौजी पति को बताया तो बोला- सब चलता है...




एसपी ने दिए उच्च स्तरीय जांच के आदेश
चाचा-चाची सहित पूरे परिवार पर धोखाधड़ी का आरोप लगाने के साथ ही एक्ट्रेस शालू चौरसिया ने ये भी बताया कि धोखाधड़ी की साजिश साल 2007 से चल रही है और साल 2021 में जब उन्हें इसकी जानकारी लगी तो उन्होंने शिकायत की। लेकिन तब से लेकर अब तक कोई कठोर कार्रवाई नहीं हुई है। बैंक भी सहयोग नहीं कर रहा है जिसके कारण उन्हें एसपी से शिकायत करनी पड़ी। वहीं एसपी विपुल श्रीवास्तव ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए मामले की उच्च स्तरीय जांच की बात कही है।

देखें वीडियो- मजदूर के दर्द पर मंत्री जी का मजाक, लैपर्ड अटैक पर हंसते हुए दिया अजीब बयान

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: आज होगी वीरता पुरस्कारों की घोषणा, गणतंत्र दिवस से पूर्व राजधानी बनी छावनीशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयUP Election 2022: आगरा कैंट सीट से चुनाव लड़ेंगी एक ट्रांसजेंडर, डोर-टू-डोर अभियान शुरूछत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 19 मरीजों की मौत, जनवरी में ये आंकड़ा सबसे ज्यादा, इधर तेजी से बढ़ रही एक्टिव मरीजों की संख्यागणतंत्र दिवस को लेकर कितनी पुख्ता राजधानी में सुरक्षा? हॉटस्पॉट्स पर खास सिस्टम से होगी निगरानीUttar Pradesh Assembly Elections 2022: ...तो क्या सूबे की सुरक्षित सीटें तय करेंगी कौन होगा यूपी का शाहंशाहUttar Pradesh Assembly Elections 2022: शह और मात के खेल में डिजिटल घमासान, कौन कितने पानी में
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.