scriptग्वालियर के चोरों ने नरसिंहपुर में की वारदात | Stole the truck and left it unclaimed, fled after stealing tires | Patrika News

ग्वालियर के चोरों ने नरसिंहपुर में की वारदात

locationनरसिंहपुरPublished: Jul 07, 2020 11:42:51 pm

Submitted by:

Sanjay Tiwari

14 चका ट्रक चोरी का मामला, पुलिस ने ग्वालियर से किया गिरफ्तार

truck to junkyard

truck to junkyard

नरसिंहपुर/करेली। एक सप्ताह पहले करेली के रिलायंस पेट्रोल पंप से 14 चका ट्रक चोरी कर उसके टायर चुराने के 3 आरोपियों को पुलिस ने ग्वालियर से गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से चोरी का माल जब्त किया है। जानकारी के अनुसार थाना करेली अन्तर्गत रिलायंस पेट्रोल पम्प बस्ती रोड से 30 जून और एक जुलाई की दरम्यानी रात ट्रान्सपोर्टर दीपक शर्मा का 14 चका का ट्रक अज्ञात चोर चुरा कर ले गए थे। ट्रक छीतापार रोड पर लावारिस हालत मे खड़ा मिला। जिसके 11 टायर सहित एवं ट्रक का डीजल चोरी कर लिया गया था।

पुलिस ने आसपास के ढाबों, होटलों, टोल बैरियर के सीसीटीवी चैक किये तो कुछ संदिग्ध व्यक्तियों एवं एक ट्रक के बारे में सुराग मिले। जिसके आधार पर पुलिस ने मोहना ग्वालियर से अमर सिंह पिता रामदयाल जाटव (33) साल निवासी ग्राम मोहना थाना मोहना जिला ग्वालियर को गिरफ्तार किया गया। जिसने पूछताछ में बताया कि आरोपी अफसर उर्फ शेरू पिता वहीद खान (40) निवासी शिवहरे कॉलोनी मोहना एवं सगीर उर्फ अन्नु पिता बसीर खान (34) निवासी मोहना ग्वालियर से अपने ट्रक से चोरी करने के लिये करेली आए थे। तीनों ने मिलकर ट्रक चोरी किया था। चोरों के कब्जे से 11 टायर तथा चोरी में प्रयुक्त 10 चका ट्रक जब्त कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया।

अमर सिंह एवं सगीर खान इसके पहले भी तेलंगाना और जिला भिंड में टायर चोरी के प्रकरण मे पकड़े जा चुके हैं। आरोपियों से पूछताछ के दौरान एक लूट का भी खुलासा हुआ। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग 44 बरमान खुर्द तिराहा पर सीमेन्ट पाईप फैक्ट्री में विगत दिनों चौकीदार को बंधक बनाकर चारों आरोपियों ने करीब 2 लाख रुपये के रिंग की लूट की थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो