scriptमिलावटखोरों, रेत माफिया के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाये | Strict action should be taken against adulterants, sand mafia | Patrika News
नरसिंहपुर

मिलावटखोरों, रेत माफिया के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाये

कलेक्टर रोहित सिंह ने टीएल की बैठक में े निर्देशित किया कि रेत का अवैध खनन, परिवहन व भंडारण करने वाले रेत माफिया और मिलावटखोरों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाये। शासकीय भूमि को अतिक्रमण से मुक्त कराया जाये।

नरसिंहपुरNov 30, 2021 / 08:26 pm

ajay khare

1_5.jpg

narsinghpur

नरसिंहपुर. कलेक्टर रोहित सिंह ने टीएल की बैठक में े निर्देशित किया कि रेत का अवैध खनन, परिवहन व भंडारण करने वाले रेत माफिया और मिलावटखोरों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाये। शासकीय भूमि को अतिक्रमण से मुक्त कराया जाये। बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ. सौरभ संजय सोनवणे एवं अपर कलेक्टर मनोज ठाकुर सहित विभिन्न विभागों के जिला प्रमुख मौजूद थे। कलेक्टर ने जिले में वैक्सीनेशन महाअभियान के दौरान लक्ष्य से अधिक वैक्सीनेशन के लिए कहा कि वैक्सीनेशन महाअभियान में अच्छा कार्य करने वालों को प्रशंसा पत्र दिये जायेंगे। उन्होंने कहा कि एक दिसम्बर को जिले में कोविड टीकाकरण महाअभियान के तहत टीकाकरण कार्य किया जाना है। इसमें नियुक्त किये गये नोडल अधिकारी पूर्व की भांति सक्रिय रहें। टीकाकरण कार्य में पूरी तैयारी पहले से ही सुनिश्चित कर ली जाये। बैठक में उन्होंने समाधान ऑनलाइन के विषयों जैसे वृद्धावस्था पेंशन योजना, प्रधानमंत्री मातृत्व वंदना योजना आदि पर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने कहा कि नगरीय निकाय अपने अपने क्षेत्र में स्थान चयनित कर डे केयर सेंटर का संचालन करें। इसमें बुजुर्गों के लिए सभी प्रकार के आवश्यक व्यवस्थायें सुनिश्चित की जायें।

Home / Narsinghpur / मिलावटखोरों, रेत माफिया के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाये

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो