दो साल से लापता किशोरी को पुलिस ने खोज निकाला, इस रिश्तेदार के यहां रह रही थी

- घर से भाग कर गई थी नजदीकी रिश्तेदार के घर

By: Ajay Chaturvedi

Published: 05 Sep 2020, 01:24 PM IST

नरसिंहपुर. दो साल की लंबी जद्दोजहद के बाद आखिरकार पुलिस को उस किशोरी का पता लगाने में पुलिस को सफलता मिल ही गई। लापता किशोरी अपने नजदीकी रिश्तेदार के यहां आराम से रह रही थी। हालांकि जिस रिश्तेदार के यहां वह रह रही थी, उसे भी उसने घर छोड़ने की वजह नहीं बताई थी।

बता दें कि इन दिनों स्थानीय पुलिस स्थाई वारंटियों की धरपकड़ एवं धारा 363 से जुड़े आपराधिक मामले में वांछितों के खिलाफ अभियान चला रही है। इसी सिलसिले में सुआतला पुलिस ने होशंगाबाद पहुंच कर लापता किशोरी को ढूंढ निकाला। वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में चल रही जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि किशोरी होशंगाबाद जिले के हतवास में अपने फूफा के यहां रह रही है। इसकी जानकारी लगते ही पुलिस की टीम उसे खोजने पहुंची तो सारी रात तलाशी के बाद भी वह ठिकाना भी नहीं मिला, जहां किशोरी के होने की सूचना थी। लेकिन सुबह होते होते पुलिस ने ठिकाना भी ढूंढ निकाला।

एसआई दिव्या ने बताया कि किशोरी के माता-पिता का निधन हो चुका है और वह अपनी बड़ी मां व बड़े पिता के साथ रहती थी। 2018 में वह किसी बात से नाराज होकर घर में बिना बताए ही लापता हो गई। इस मामले में धारा 363 के तहत अपराध पंजीबद्घ था।

इस अभियान में थाना प्रभारी अक्रंजय धुर्वे, एसआई दिव्या सनोडिया, प्रधान आरक्षक सुमित तिवारी व आरक्षक विवेक गोस्वामी, राजकुमार शामिल रहे।

Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned