scriptसीनियर सिटीजन को जलील करने से पहले डॉक्टर को भिजवाया था थाने | The doctor was sent to the police station before jailing the senior ci | Patrika News

सीनियर सिटीजन को जलील करने से पहले डॉक्टर को भिजवाया था थाने

locationनरसिंहपुरPublished: May 06, 2021 11:58:19 pm

Submitted by:

ajay khare

एसडीएम बघेल ने स्टेशनगंज थाना क्षेत्र में क्लीनिक चला रहे एक डॉक्टर को पुलिस वाहन में स्टेशनगंज थाना भेज दिया था और उनके खिलाफ मामला दर्ज कराने कहा था।

eps-2.png

gunda sdm

नरसिंहपुर. मंगलवार की रात सीनियर सिटीजन व व्यापारी और उसके पुत्र के साथ गाली गलौच करने के मामले में एडीएम मनोज ठाकुर ने एसडीएम राधेश्याम बघेल के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। इस मामले की जांच के साथ यह बात भी सामने आई है कि इस घटनाक्रम से कुछ देर पहले एसडीएम बघेल ने स्टेशनगंज थाना क्षेत्र में क्लीनिक चला रहे एक डॉक्टर को पुलिस वाहन में स्टेशनगंज थाना भेज दिया था और उनके खिलाफ मामला दर्ज कराने कहा था। कलेक्टर वेदप्रकाश के हस्तक्षेप के बाद डॉक्टर को थाने से छोड़ा गया। जानकारी के अनुसार एसडीएम आरएस बघेल भ्रमण के दौरान डॉ. हेमंत लालवानी के क्लीनिक पहुंचे थे जहां डॉक्टर अपने क्लीनिक में मरीजों की जांच कर रहे थे वहीं बाहर कुछ मरीज अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। जिसे देख एसडीएम भड़क गए और डॉक्टर को बाहर बुलाकर उन्हें निरीक्षक नंदलाल धुर्वे के साथ पुलिस वाहन में बैठाकर स्टेशनगंज थाना भेज दिया व उनके खिलाफ मामला दर्ज करने को कहा। डॉक्टरों ने घटना पर आक्रोश जताते हुए सिविल सर्जन डॉ.अनिता अग्रवाल को जानकारी दी। सिविल सर्जन के माध्यम से जब बात कलेक्टर तक पहुंची तो कलेक्टर ने मामले का पटाक्षेप कराया तब डॉक्टर थाना से घर पहुंच सके। बताया गया है कि डॉक्टरों ने साफ कह दिया था कि वे मरीजों को देखना बंद कर देंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो