scriptगोटेगांव बंद के बीच किया कांग्रेस नेता सुरेन्द्र राय का अंतिम संस्कार | The last rites of Congress leader Surendra Rai between Gotegaon bandh | Patrika News

गोटेगांव बंद के बीच किया कांग्रेस नेता सुरेन्द्र राय का अंतिम संस्कार

locationनरसिंहपुरPublished: Feb 15, 2019 09:00:48 pm

Submitted by:

ajay khare

दुकानें बंद कर गोटेगांव ने दी अंतिम विदाई, पुलिस बल रहा मौजूद

up news

BREAKING तिलकोत्सव में हर्ष फायरिंग, गोली लगने से वृद्ध घायल

नरसिंहपुर/गोटेगांव। कांग्रेस नेता सुरेंद्र राय की हत्या के मामले में पुलिस २४ घंटे बाद भी दूसरे आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी। सुरेंद्र का शुक्रवार को गोटेगांव में अंतिम संस्कार किया गया जिसमें विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति सहित सैकड़ों लोग शामिल हुए। घटना के विरोध में पूरा शहर बंद रहा। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था। कल्चुरी समाज ने ज्ञापन सौंप कर फरार हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग की ।
गोटेगांव में किया अंतिम संस्कार, पुलिस रही मौजूद
कांग्रेस नेता सुरेन्द्र राय का शव पीएम होने के बाद जबलपुर से जैसे ही गोटेगांव आया पूरा इलाका गमगीन हो गया । अपनी आंखों में आंसू भरे लोग अंत्येष्टि में शरीक हुए। विधानसभा अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजापति, विधायक सिवनी मुनमुन सेन, पूर्व विधायक सुनील जायसवाल, कांग्रेस जिला अध्यक्ष मैथलीशरण तिवारी, लाखन सिंह पटैल सहित बड़ी संख्या में लोगों ने अंतिम संस्कार में शामिल होकर अश्रुपूरित विदाई दी। पुलिस ने सुरक्षा की दृष्टि से नरसिंहपुर और जबलपुर से पुलिस बल बुलाकर गोटेगांव में तैनात किया था।
कल्चुरी समाज ने ज्ञापन सौंपा
घटना के विरोध में स्थानीय कल्चुरी समाज के अध्यक्ष पंकज चौकसे के नेतृत्व में समाज से जुड़े लोगों ने पुलिस थाना पहुंचकर घटना की घोर निंदा करते घटना के मुख्य आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की और चेतावनी दी कि यदि आरोपियों पर तुरंत कार्रवाई नहीं हुई तो सडक़ पर आकर प्रदर्शन किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो