scriptसांस्क ृतिक कार्यक्रम में पहुंची विधायक ने बांटी 87 साइकिलें | The MLA who reached the cultural program, distributed 87 bicycles | Patrika News

सांस्क ृतिक कार्यक्रम में पहुंची विधायक ने बांटी 87 साइकिलें

locationनरसिंहपुरPublished: Jan 22, 2019 12:26:50 pm

Submitted by:

ajay khare

ग्राम बारहा बड़ा के जनशिक्षा केंद्र शाउमा विद्यालय बारहा बड़ा में सांस्कृतिक कार्यक्रम समारोह में विधायक सुनीता पटेल शामिल हुईं। वहीं उन्होंने यहां स्कूली बच्चों को 87 साइकिलों का वितरण भी किया।

cycle vitran

cycle vitran

सालीचौका। ग्राम बारहा बड़ा के जनशिक्षा केंद्र शाउमा विद्यालय बारहा बड़ा में सांस्कृतिक कार्यक्रम समारोह में विधायक सुनीता पटेल शामिल हुईं। वहीं उन्होंने यहां स्कूली बच्चों को 87 साइकिलों का वितरण भी किया। कार्यक्रम के पहले विधायक सुनीता पटेल ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर फूल अर्पित कर पूजन अर्चन की। उसके बाद कार्यक्रम में बच्चों ने बड़ी ही मनमोहक प्रस्तुतियों से कार्यक्रम में समा बांधा। इस कार्यक्रम में 34 स्कूलों के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लिया। इस अवसर पर अतिथियों में सुरेंद्र पटेल, प्रदीप पटेल, छोटेराजा कौरव, बलवंत पटैल, नर्मदा शुगर मिल संचालक विनीत महेश्वरी, ग्राम सरपंच कैलाश पटवा, बैरागढ़ से यासीन खान आदि मौजूद रहे। मंच पर अपने संबोधन में विनीत माहेश्वरी ने बच्चों को उनके भविष्य निर्माण के लिए किस तरह तैयार होना यह विस्तार से अपने भाषण में समझाया। वहीं 50 हजार की राशि स्कूल फंड को दान की। सुरेंद्र पटैल मंझले भैया ने भी संबोधित किया। सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति में आदिवासी अंचल से आए स्कूली बच्चों के भील डांस की प्रस्तुति ने जमकर तालियां बटोरीं। डांस के दौरान कुछ गरीब बच्चों ने कार्यक्रम में प्रस्तुति दी जहां विधायक सुनीता पटेल ने उन सभी बच्चों को नए कपड़ों के लिए 11000 रुपए की राशि दान की। कार्यक्रम अंत मे अपने उद्बोधन में विधायक सुनीता पटैल ने स्कूली बच्चों की प्रस्तुति की जमकर सराहना की। उन्होंने कहा आने वाले वार्षिक परीक्षा परिणाम में अच्छे अंक प्राप्त करने वाले छात्र छात्राओं को भी विधायक सुनीता पटेल द्वारा पुरस्कृत किया जाएगा। कार्यक्रम के आखिरी में स्कूल स्टाफ द्वारा गणेश प्रतिमा का स्मृति चिन्ह भेंटकर विधायक के प्रथम आगमन पर सम्मान किया। इस मौके पर विधायक ने 87 बच्चों को साइकिल वितरित की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो