scriptThe remaining 410 nomination papers are valid for the election of coun | जिले के 8 नगरीय निकायों में पार्षद पद के निर्वाचन के लिए शेष 410 नाम निर्देशन पत्र विधिमान्य | Patrika News

जिले के 8 नगरीय निकायों में पार्षद पद के निर्वाचन के लिए शेष 410 नाम निर्देशन पत्र विधिमान्य

71 नाम निर्देशन पत्र अभ्यर्थिता से वापस हुये 3 पार्षद निर्विरोध निर्वाचित

नरसिंहपुर

Published: June 22, 2022 09:25:20 pm

नरसिंहपुर. नगरीय निकाय आम निर्वाचन- 2022 के अंतर्गत जिले के 8 नगरीय निकायों में पार्षद पद के लिए अभ्यर्थिता से नाम वापसी के बाद निर्वाचन के लिए शेष 410 नाम निर्देशन पत्र विधिमान्य पाए गए हैं, इनमें से पार्षद पद के निर्वाचन के लिए शेष 197 पुरुष अभ्यर्थियों और 213 महिला अभ्यर्थियों के नाम निर्देशन पत्र विधिमान्य पाए गए । जिले के 8 नगरीय निकायों में पार्षद पद के अभ्यर्थियों द्वारा 71 नाम निर्देशन पत्र वापस लिए गए हैं।
अभ्यर्थिता से नाम वापसी के बाद पार्षद पद के लिए नगर पालिका परिषद गाडरवारा में एक, नगर परिषद सांईखेड़ा में एक एवं नगर परिषद सालीचौका (बाबईकलां) में एक अभ्यर्थी निर्विरोध निर्वाचित हुए। इस तरह जिले के तीन नगरीय निकायों में तीन पार्षद निर्विरोध निर्वाचित हुए।
अभ्यर्थिता से नाम वापसी के बाद पार्षद पद के लिए नगर पालिका परिषद नरसिंहपुर में 94, गाडरवारा में 71, गोटेगांव में 43 व करेली में 40 और नगर परिषद तेंदूखेड़ा में 37, चीचली में 41, सांईखेड़ा में 43 एवं सालीचौका (बाबईकलां) में 41 शेष नाम निर्देशन पत्र विधिमान्य पाए गए। पार्षद पद के लिए अभ्यर्थियों द्वारा नगरीय निकाय नरसिंहपुर में 16, गाडरवारा में 12, गोटेगांव में 7, करेली में 9, तेंदूखेड़ा में 9, चीचली में 3, सांईखेड़ा में 9 एवं सालीचौका (बाबईकलां) में 6 नाम निर्देशन पत्र वापस लिए गए हैं। इस तरह जिले के 8 नगरीय निकायों में पार्षद पद के अभ्यर्थियों द्वारा 71 नाम निर्देशन पत्र वापस लिए गए हैं। अभ्यर्थिता से नाम वापसी के बाद पार्षद पद के लिए नगर पालिका परिषद गाडरवारा में एक, नगर परिषद सांईखेड़ा में एक एवं नगर परिषद सालीचौका (बाबईकलां) में एक अभ्यर्थी निर्विरोध निर्वाचित हुए। इस तरह जिले के तीन नगरीय निकायों में तीन पार्षद निर्विरोध निर्वाचित हुए।इस तरह जिले के तीन नगरीय निकायों में तीन पार्षद निर्विरोध निर्वाचित हुए।अभ्यर्थिता से नाम वापसी के बाद पार्षद पद के लिए नगर पालिका परिषद गाडरवारा में एक, नगर परिषद सांईखेड़ा में एक एवं नगर परिषद सालीचौका (बाबईकलां) में एक अभ्यर्थी निर्विरोध निर्वाचित हुए। इस तरह जिले के तीन नगरीय निकायों में तीन पार्षद निर्विरोध निर्वाचित हुए।
evm_machin-2.jpg
evm

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीहैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडाआज से प्रॉपर्टी टैक्स, होम लोन सहित कई अन्य नियमों में हुए बदलाव, जानिए आपके जेब में क्या पड़ेगा असरकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!LPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!Jagannath Rath Yatra 2022: देशभर में भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की धूम, अमित शाह ने अहमदाबाद में की 'मंगल आरती'Kerala: सीपीआई एम के मुख्यालय पर बम से हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.