scriptट्रैक्टर की टक्कर से से गिरी दीवार दबने से तीन बच्चों की मौत | Three children died due to a collision with a tractor and a wall colli | Patrika News

ट्रैक्टर की टक्कर से से गिरी दीवार दबने से तीन बच्चों की मौत

locationनरसिंहपुरPublished: Nov 23, 2020 09:17:44 pm

Submitted by:

ajay khare

गाडरवारा. पलोहाबड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम धोखेड़ा में ट्रैक्टर की टक्कर से एक घर की दीवार गिर गई। जिसकी चपेट में आने से 3 बच्चों की मौत हो गई।

Three children died due to a collision with a tractor and a wall colli

accident

नरसिंहपुर/ गाडरवारा. पलोहाबड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम धोखेड़ा में ट्रैक्टर की टक्कर से एक घर की दीवार गिर गई। जिसकी चपेट में आने से 3 बच्चों की मौत हो गई। हादसे में एक अन्य बालक की हालत गंभीर है। मृत बच्चों के शव का पोस्टमार्टम गाडरवारा में किया गया। घटना के बाद कलेक्टर और एसपी ने घटनास्थल का दौरा किया और मृतकों के परिजनों को50-50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की। जानकारी के अनुसार रविवार की शाम धोखेड़ा गांव में सोनू पटेल के मकान के पास गांव के बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान रिवर्स करते समय एक ट्रैक्टर सोनू के मकान की दीवार से टकरा गया। जोर का धक्का लगने के कारण दीवार गिर गई। जिससे दीवार की चपेट में आकर दूसरी ओर खेल रहे 12 वर्षीय प्रशांत पिता किशनलाल धानक धौखेड़ा, 12 वर्षीय सूरज पिता मुन्नालाल धानक धौखेड़ा एवं 12 वर्षीय करन पिता फूलसिंह धानक धौखेड़ा एवं अनुज पिता राजेन्द्र मेहरा उम्र 7 वर्ष मलबेे में दब गए । घटना के तुरंत बाद ग्रामीण घायल बच्चों को गाडरवारा अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने प्रशांत और सूरज को मृत घोषित कर दिया गया। करन की हालत गंभीर होने पर उसे नरसिंहपुर रेफर किया गया जहां इलाज के दौरान करन की भी मौत हो गई। जबकि अनुज का इलाज अभी गाडरवारा अस्पताल में ही चल रहा है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। बताया गया है कि घटना के समय ट्रैक्टर मुल्लू धानक चला रहा था। ट्रेक्टर मकान मालिक सोनू गुप्ता का बताया गया है। जिसे मुल्लू रिवर्स कर रहा था। इसी दौरान ट्रैक्टर की टक्कर से दीवार गिरी और दूसरी तरफ खेल रहे बच्चों के ऊपर गिर पड़ी।
कलेक्टर एसपी ने मृतकों के परिजनों को दी सांत्वना आर्थिक मदद स्वीकृत की
सोमवार दोपहर कलेक्टर वेद प्रकाश और पुलिस अधीक्षक अजय सिंह घटनास्थल पर पहुंचे उन्होंने मृत बच्चों के परिजनों के प्रति संवेदनायें व्यक्त की और उन्हें सांत्वना दी। उन्होंने परिजनों को आश्वस्त किया कि शासन के नियमानुसार उन्हें हर संभव मदद की जायेगी और राहत दी जायेगी। इस दौरान सुरेन्द्र पटैल सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण भी मौजूद थे। एसडीएम गाडरवारा आरएस राजपूत ने बताया कि धौखेड़ा में हुई दुर्घटना में मृत 3 बच्चों के परिजनों के लिए तात्कालिक रूप से 50- 50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की गई है। घटना की जानकारी मिलने पर क्षेत्रीय विधायक सुनीता पटेल भी धोखेड़ा गांव पहुंची और मृत बच्चों के परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो