scriptश्रीधाम स्टेशन पर एक घंटे खड़ी रही ट्रेन आलूबड़ा पड़ गए कम | Train standing for one hour at Shridham station fell short | Patrika News

श्रीधाम स्टेशन पर एक घंटे खड़ी रही ट्रेन आलूबड़ा पड़ गए कम

locationनरसिंहपुरPublished: Feb 17, 2020 08:35:32 pm

Submitted by:

ajay khare

श्रीधाम स्टेशन पर पवन एक्सप्रेस के एक घंटे तक खड़े रहने की वजह से यहां संचालित रेलवे की केंटीन में आलूबड़ा कम पड़ गए।

narsinghpur

जबलपुर से इटारसी रेल खंड पर इंटर लॉकिंग कार्य के चलते दूसरे दिन भी ट्रेनों की रफ्तार पर ब्रेक लगा। लंबी दूरी की एक्सप्रेस और सुपर फास्ट गाडिय़ां रुक रुक कर चलीं और कहीं घंटों खड़ी रहीं

नरसिंहपुर. जबलपुर से इटारसी रेल खंड पर इंटर लॉकिंग कार्य के चलते दूसरे दिन भी ट्रेनों की रफ्तार पर ब्रेक लगा। लंबी दूरी की एक्सप्रेस और सुपर फास्ट गाडिय़ां रुक रुक कर चलीं और कहीं घंटों खड़ी रहीं। श्रीधाम स्टेशन पर पवन एक्सप्रेस के एक घंटे तक खड़े रहने की वजह से यहां संचालित रेलवे की केंटीन में आलूबड़ा कम पड़ गए। लोगों को इसके लिए लाइन में लगना पड़ा और फिर आलू बड़ा बन कर आने तक इंतजार करना पड़ा। दुकान संचालक सुरेंद्र तिवारी ने बताया कि आज यहां पवन एक्सप्रेस को केवल ५ मिनट रोकने की जानकारी थी। जिस वजह से ज्यादा मात्रा में पहले से बना कर नहीं रखे। बहरहाल आलू बड़ा की जमकर बिक्री हुई।
जबलपुर से इटारसी के बीच कई गाडिय़ां रद्द होने और कुछ के रूट बदलने से यात्रियों को दूसरे साधनों से अपने गंतव्य पर जाना पड़ा या फिर दूसरी ट्रेनों का काफी समय तक इंतजार करना पड़ा।
सुबह के समय जबलपुर से होकर इटारसी की ओर जाने वाली पैसेंजर सहित कुछ एक्सप्रेस गाडिय़ों के रद्द होने के कारण दूसरी गाडिय़ों पर यात्रियों का भार बढ़ा। सुबह करीब १० बजे जबलपुर से चली दरभंगा एलटीटी पवन एक्सप्रेस में सफर करने वाले यात्री परेशान हुए। वैसे इस गाड़ी का स्टापेज जबलपुर के बाद सीधे नरसिंहपुर है पर इसे सोमवार को जबलपुर से नरसिंहपुर स्टेशन के बीच पडऩे वाले पैसेंजर गाडिय़ों के सभी सातों स्टेशनों पर रोका गया। यह गाड़ी करीब ११ बजे श्रीधाम स्टेशन पहुंची जहां इसे एक घंटे तक रोका गया। यह टे्रेन नरसिंहपुर स्टेशन पर करीब २ घंटे खड़ी रही। जिसके बाद इटारसी के लिए यहां ५.३० पर जनता एक्सप्रेस आई जिसमें यात्रियों की भारी भीड़ रही। यात्रियों को ट्रेन से उतरने चढऩे के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो