scriptTruck full of wheat fell 60 feet from the bridge, driver and operator | पुल से 60 फीट नीचे गिरा गेहूं से भरा ट्रक चालक और परिचालक गंभीर घायल | Patrika News

पुल से 60 फीट नीचे गिरा गेहूं से भरा ट्रक चालक और परिचालक गंभीर घायल

जबलपुर से इंदौर जा रहा गेहूं से भरा 10 चका ट्रक गोटेगांव से नरसिंहपुर के बीच स्थित शेर नदी के पुल से 60 फीट नीचे जा गिरा। हादसे में ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया जबकि ट्रक का चालक और परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए।

नरसिंहपुर

Published: July 18, 2021 09:12:42 pm

narsinghpur.गोटेगांव. जबलपुर से इंदौर जा रहा गेहूं से भरा 10 चका ट्रक गोटेगांव से नरसिंहपुर के बीच स्थित शेर नदी के पुल से 60 फीट नीचे जा गिरा। हादसे में ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया जबकि ट्रक का चालक और परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के अनुसार ट्रक जब पुल पर से गुजर रहा था तो वह नदी का घाट नहीं चढ़ पाया और आगे जाने की बजाय पीछे की ओर जाकर नदी के पुल से नीचे जा गिरा। इस दौरान ट्रक का परिचालक विजेंद्र हवा में ही ट्रक से नीचे नदी में कूद गया लेकिन वह जहां गिरा वहां पानी कम होने से वह घायल हो गया। जबकि चालक सुनील ट्रक के अंदर ही था। घटना के समय वहां आसपास मौजूद लोगों ने ट्रक के सामने का कांच तोड़कर चालक सुनील को बाहर निकाला। नदी में कूदे परिचालक विजेंद्र को लोगों ने घायल हालत में नदी से निकाला। दोनों घायलों को १०८ एम्बुलेंस से गोटेगांव के सरकारी अस्पताल लाया गया जहां प्रारंभिक उपचार के बाद जबलपुर भेजा गया। बताया गया है कि घाट से पीछे की ओर जाता हुआ ट्रक नदी में पिछले हिस्से की ओर से गिरा जिससे चालक बच गया। ट्रक के नदी में गिरने के बाद उसके दसों पहिए ऊपर की ओर हो गए। हादसे के बाद यहां से गुजर रहे लोग वहां जमा हो गए जिससे कुछ देर के लिए यातायात प्रभावित हुआ।
एक्सीडेंटल जोन है यह पुल
माल वाहनों के लिए यह पुल काफी खतरनाक है, माल से भरे हुए वाहन अक्सर यहां घाट चढ़ते समय दम तोड़ देते हैं और पीछे की ओर जाकर या तो पुल की रेलिंग तोड़ कर नदी में गिर जाते हैं या फिर रेलिंग पर फंस कर हवा में झूलने लगते हैं। पिछले एक साल में इस तरह की कई घटनाएं हो चुकी हैं। पिछले गन्ना सीजन में एक ट्राली इसी तरह से इस पुल पर लटक गई थी।

-----------------------------------
1901nsp3.png
narsinghpur

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Uttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटअरुणाचल प्रदेश में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 4.9 मापी गई तीव्रताभगवंत मान हो सकते हैं पंजाब में AAP के सीएम उम्मीदवार! केजरीवाल आज करेंगे घोषणाटैक्स बचाने के लिए यहां करें निवेश, खूब मिलेगा रिटर्नप्री-बोर्ड एग्जाम का शेड्यूल जारी, स्टूडेंट्स को इस काम के लिए जाना होगा स्कूलUP Police Recruitment 2022: 10 वीं पास युवाओं को सरकारी नौकरी का मौका, यूपी पुलिस ने निकाली भर्ती, 69,100 रुपये मिलेगी सैलरी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.