scriptजिला अस्पताल के दो कर्मचारियों की कोरोना से मौत के बाद मचा हड़कंप | Two employees of Narsinghpur district hospital died from corona | Patrika News

जिला अस्पताल के दो कर्मचारियों की कोरोना से मौत के बाद मचा हड़कंप

locationनरसिंहपुरPublished: Sep 30, 2020 03:03:03 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-दो में एक की जबलपुर तो दूसरे की भोपाल में इलाज के दौरान हुई मौत

कोरोना वायरस (प्रतीकात्मक फोटो)

कोरोना वायरस (प्रतीकात्मक फोटो)

नरसिंहपुर. जिला अस्पताल के दो कर्मचारियों की कोरोना से मौत हो गई। इन दोनों कर्मचारियों की हालत बिगड़ने पर जबलपुर व भोपाल रेफर किया गया था। इन दोनों कर्मचारियों की मौत के बाद हड़कंप मच गया है। ये दोनों ही बेहद सक्रिय रहे। अब इनके संपर्क में कौन-कौन आया इसकी पड़ताल शुरू की गई है। इस बीच जिले में कोरोना से होने वाली मौत की संख्या 21 हो गई है।
स्वास्थ्य विभाग के अनुसार जिला अस्पताल में कार्यरत दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इनमें से एक व्यक्ति को हृदय संबंधी बीमारी थी तो दूसरा शुगर व ब्लडप्रेशर जैसे रोगों से ग्रस्त था। सिविल सर्जन के अनुसार इन दो स्वास्थ्यकर्मियों में से एक की स्थिति गंभीर होने पर उसे जबलपुर रेफर किया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसी तरह जिला अस्पताल में ही कार्यरत ड्राइवर की भोपाल के चिरायु अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस बीच चर्चा है कि पिछले कुछ दिनों से स्वास्थ्य विभाग में संक्रमण तेजी से फैला है। बताया जा रहा है कि एक दर्जन से अधिक लोग संक्रमित होकर इलाज करा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो