scriptAccident : दो ट्रकों में भिड़ंत, हाइवे पर 5 घंटे जाम | Two trucks collided, 5 hours jammed on the highway | Patrika News

Accident : दो ट्रकों में भिड़ंत, हाइवे पर 5 घंटे जाम

locationनरसिंहपुरPublished: Jul 07, 2020 11:33:08 pm

Submitted by:

Sanjay Tiwari

कौंडिया मुक्तिधाम के पास गाडरवारा मार्ग पर हुई दुर्घटना

Two trucks collided, 5 hours jammed on the highway

Two trucks collided, 5 hours jammed on the highway

कौडिय़ा। कौडिय़ा में मुक्तिधाम के पास गाडरवारा मार्ग पर ओवरटेक कर रही एक कार को बचाने के दौरान दो ट्रक आपस में भिड़ गए, जिससे वहां लंबा जाम लग गया। हादसे में दोनों ट्रकों के सामने के हिस्से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। इस हादसे के कारण कौडिय़ा और गाडरवारा के बीच दोनों ओर बड़ी संख्या में वाहन फंस गए। जिससे करीब 2 किमी की लंबाई में जाम लग गया। पुलिस प्रशासन ने यातायात सुचारू करने एक अर्थमूवर मशीन की मदद से दोनों ट्रकों को सडक़ के किनारे किया जब जाकर जाम खत्म हुआ। दोपहर 12 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक जाम लगा रहा इस दौरान लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। बरसात के मौसम में भीगते हुए भूखे प्यासे लोगों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ा।

कार वाले को बचाने के चक्कर में हादसा
ट्रकें में भिड़ंत होने के पीछे ओवरटेक करते समय एक कार वाले को बचान के प्रसास में ट्रकों में आमने-सामने भिडं़त हो गई।

दो किलोमीटर लगी कतार
ट्रकों में भिड़ंत के बाद बीच मार्ग पर वाहन खड़े होने के कारण सडक़ के दोनों ओर दो किलोमीटर तक वाहनों की कतार लगी रही। स्थिति यह बनी कि पांच घंटे तक जाम लगा रहा और लोग परेशान होते रहे।

शाम 5 बजे के बाद खुला मार्ग
दोपहर 12 बजे हुए सडक़ हादसे के बाद मार्ग पर दोनों ओर लगी कतार की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने अर्थमूवर बुलवाकर बीच मार्ग पर खड़ें दोनों ट्रकों को सडक़ किनारे करवा तब कहीं पांच घंटे बाद यातायात सुचारू हो सका।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो