scriptअनियंत्रित होकर खेेत में पलटी कार,4 घायल | Uncontrolled car overturned in Khet, 4 injured | Patrika News

अनियंत्रित होकर खेेत में पलटी कार,4 घायल

locationनरसिंहपुरPublished: Feb 11, 2021 11:27:44 pm

Submitted by:

ajay khare

गाडरवारा से पिपरिया की ओर तेज गति से जा रही एक कार गुरुवार दोपहर करीब २.३० बजे श्रेष्ठ पेट्रोल पंप पोड़ार तिगड्डे का पास अनियंत्रित होकर खेत में घुस कर पलट गई

1201nsp7.jpg

accident

narsinghpur.सालीचौका. गाडरवारा से पिपरिया की ओर तेज गति से जा रही एक कार गुरुवार दोपहर करीब २.३० बजे श्रेष्ठ पेट्रोल पंप पोड़ार तिगड्डे का पास अनियंत्रित होकर खेत में घुस कर पलट गई। हादसे में कार के अंदर बैठे लोग बाल बाल बचे। प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताया गया कि कार तेज गति से आ रही थी और अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। कार के अंदर 4 लोग सवार थे। सभी को मामूली चोटें आर्इं। हादसे के बाद कार से बाहर निकल कर सभी कार सवार दूसरी गाड़ी से चले गए और कार घटनास्थल पर ही उल्टी पड़ी रही।
मौनी अमावस्या पर स्नान करने जा रहे 17 लोग सड़क हादसे में घायल
नरसिंहपुर. मौनी अमावस्या पर पिकप वाहन से मेहरगांव से बरमान में नर्मदा स्नान करने जा रहे १७ यात्री खमतरा बायपास पर गुरुवार सुबह करीब ११ बजे वाहन पलटने से घायल हो गए। सभी घायलों को तत्काल जिला अस्पताल लाया गया जहां उपचार के बाद सभी अपने घर चले गए। घायलों में बच्चे और बूढ़े भी शामिल हैं। जानकारी के अनुसार खमतरा बायपास पर वाहन का संतुलन बिगडऩे से वह पलट गया। जिसके बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई आसपास के लोगों ने घायलों को मौके से निकाला और एम्बुलेंस की मदद से उपचार के लिए अस्पताल भेजा। घायलों में रेखा कुशवाहा निवासी सोना डोंगरी, रजनी, रानू और जगवती को ज्यादा चोटें आईं थीं। ज्यादातर घायलों को हाथ, पैर, और सिर में चोटें आई हैं। उपचार के बाद सभी ने घर जाने की इच्छा जताई जिस पर उन्हें अस्पताल से घर भेज दिया गया। स्टेशनगंज थाना के एएसआई संतोष मिश्रा ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने मौके से वाहन जब्त किया लेकिन घायलों और वाहन मालिक के बीच आपसी समझौता हो जाने के कारण घटना को लेकर किसी ने कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई।
—————————-
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो