scriptUsed to have true love with each other, ate poison together | एक दूसरे से करते थे मोहब्बत, साथ में खाया जहर, प्रेमिका की मौत | Patrika News

एक दूसरे से करते थे मोहब्बत, साथ में खाया जहर, प्रेमिका की मौत

परिजनों को यह रिश्ता पसंद नहीं था, ऐसे में दोनों ने एक साथ जीवन का अंत करने का फैसला ले लिया था.

 

 

 

नरसिंहपुर

Updated: January 26, 2022 04:39:08 pm

नरसिंहपुर/गोटेगांव. मध्यप्रदेश के एक गांव में प्रेमी-प्रेमिका द्वारा एक साथ जहर खाने का मामला प्रकाश में आया है, दोनों एक दूसरे से मोहब्बत करते थे, लेकिन उनके परिजनों को यह रिश्ता पसंद नहीं था, ऐसे में दोनों ने एक साथ जीवन का अंत करने का फैसला ले लिया था, जहर खाने के बाद प्रेमिका ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया, वहीं पे्रमी की हालत गंभीर बताई जा रही है।
एक दूसरे से करते थे सच्ची मोहब्बत, साथ में खाया जहर, प्रेमिका की मौत
एक दूसरे से करते थे सच्ची मोहब्बत, साथ में खाया जहर, प्रेमिका की मौत
सल्फास का सेवन किया

पुलिस थाना मुंगवानी के बरहटा गांव निवासी प्रेमी युगल ने मंगलवार दोपहर के समय जहर का सेवन कर लिया। इसमें प्रेमिका ने गोटेगांव की प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं प्रेमी युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि मृतका हरीबाई चौधरी 18 साल निवासी बरहटा की जहर खाने से मौत हो गई है। वहीं गंभीर सत्यम चौधरी ने बताया कि उसने सल्फास का सेवन किया है।
यह भी पढ़ें : ब्यूटीपार्लर, कैटरिंग, कोचिंग सहित ये सेवाएं जीएसटी के दायरे में, आज से दिया जाएगा नंबर

हम दोनों एक दूसरे को बहुत चाहते थे

युवक ने बताया कि हम दोनों एक दूसरे को बहुत चाहते थे। मगर परिजन एक साल से चल रहे प्रेम पर रोड़ा अटका रह थे। गोटेगांव की प्राइवेट अस्पताल में मृतका की दादी अकेली थी। उसने बताया कि उसकी नातिन का पिता नहीं है और उसकी मां इलाज के लिए नरसिंहपुर गई थी। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल के मर्चूरी कक्ष में रखवाया है। इलाज कर रहे डाक्टर का कहना है कि प्रेमी की हालत बहुत ही नाजुक है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.