scriptएक दूसरे से करते थे मोहब्बत, साथ में खाया जहर, प्रेमिका की मौत | Used to have true love with each other, ate poison together | Patrika News

एक दूसरे से करते थे मोहब्बत, साथ में खाया जहर, प्रेमिका की मौत

locationनरसिंहपुरPublished: Jan 26, 2022 04:39:08 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

परिजनों को यह रिश्ता पसंद नहीं था, ऐसे में दोनों ने एक साथ जीवन का अंत करने का फैसला ले लिया था.
 
 
 

एक दूसरे से करते थे सच्ची मोहब्बत, साथ में खाया जहर, प्रेमिका की मौत

एक दूसरे से करते थे सच्ची मोहब्बत, साथ में खाया जहर, प्रेमिका की मौत

नरसिंहपुर/गोटेगांव. मध्यप्रदेश के एक गांव में प्रेमी-प्रेमिका द्वारा एक साथ जहर खाने का मामला प्रकाश में आया है, दोनों एक दूसरे से मोहब्बत करते थे, लेकिन उनके परिजनों को यह रिश्ता पसंद नहीं था, ऐसे में दोनों ने एक साथ जीवन का अंत करने का फैसला ले लिया था, जहर खाने के बाद प्रेमिका ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया, वहीं पे्रमी की हालत गंभीर बताई जा रही है।
सल्फास का सेवन किया

पुलिस थाना मुंगवानी के बरहटा गांव निवासी प्रेमी युगल ने मंगलवार दोपहर के समय जहर का सेवन कर लिया। इसमें प्रेमिका ने गोटेगांव की प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं प्रेमी युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि मृतका हरीबाई चौधरी 18 साल निवासी बरहटा की जहर खाने से मौत हो गई है। वहीं गंभीर सत्यम चौधरी ने बताया कि उसने सल्फास का सेवन किया है।
यह भी पढ़ें : ब्यूटीपार्लर, कैटरिंग, कोचिंग सहित ये सेवाएं जीएसटी के दायरे में, आज से दिया जाएगा नंबर

हम दोनों एक दूसरे को बहुत चाहते थे

युवक ने बताया कि हम दोनों एक दूसरे को बहुत चाहते थे। मगर परिजन एक साल से चल रहे प्रेम पर रोड़ा अटका रह थे। गोटेगांव की प्राइवेट अस्पताल में मृतका की दादी अकेली थी। उसने बताया कि उसकी नातिन का पिता नहीं है और उसकी मां इलाज के लिए नरसिंहपुर गई थी। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल के मर्चूरी कक्ष में रखवाया है। इलाज कर रहे डाक्टर का कहना है कि प्रेमी की हालत बहुत ही नाजुक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो