scriptकोरोना से मरीज की मौत पर हंगामा, इलाज न करने का लगाया आरोप | Video - The girl made a ruckus over the death of the patient from Coro | Patrika News

कोरोना से मरीज की मौत पर हंगामा, इलाज न करने का लगाया आरोप

locationनरसिंहपुरPublished: Apr 09, 2021 10:57:24 pm

Submitted by:

ajay khare

कोरोना से अपनी मां की मौत के बाद एक युवती ने जिला अस्पताल में काफी हंगामा किया और अस्पताल प्रशासन पर मरीजों का ठीक से उपचार न करने और लापरवाही का आरोप लगाया ।

Corona virus

Corona virus

नरसिंहपुर. कोरोना से अपनी मां की मौत के बाद एक युवती ने जिला अस्पताल में काफी हंगामा किया और अस्पताल प्रशासन पर मरीजों का ठीक से उपचार न करने और लापरवाही का आरोप लगाया । जानकारी के अनुसार एडीएम मनोज ठाकुर जब जिला अस्पताल पहुंचे तो इसी दौरान किसी ने युवती को बताया कि यही कलेक्टर साहब हंै । जिसके बाद युवती अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए रोने लगी वहां लगे पेड़ पर उसने दो बार सिर पटका और अपनी मां की मौत के लिए जिला अस्पताल के प्रबंधन को जिम्मेदार ठहराया । उसने आरोप लगाया कि उसकी मां की देखभाल ठीक से नहीं की गई, दवाइयां नहीं दी गई और जब बाद में उन्हें रेमेडिसीवर इंजेक्शन लाकर दिया तब तक उसकी मां की मौत हो गई । युवती का कहना था कि उसने ब्लैक में इंजेक्शन खरीदा था। यहां इंजेक्शन नहीं मिल रहा था तो जबलपुर से मंगाया गया था। एडीएम ठाकुर ने युवती को समझाया इसके बाद युवती शांत हो गई । एडीएम ने बताया है कि डॉक्टरों के अनुसार मरीज काफी गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया था और उसका ऑक्सीजन लेवल कम था जिसकी वजह से डॉक्टर उसे बचा नहीं सके।
जल्द ही जिला अस्पताल में उपलब्ध होगा रेमेडिसीवर इंजेक्शन
कोरोना मरीजों के फेफड़ों के संक्रमण के उपचार में उपयोग किए जा रहे रेमेडिसीवर इंजेक्शन की इन दिनों काफी कमी चल रही है। जिले में यह उपलब्ध नहीं है जिसकी वजह से मरीजों का समय पर यह नहीं मिल पा रहा है। इसे देखते हुए विधायक ने अपनी निधि से १८ लाख रुपए की राशि जिला अस्पताल को प्रदान की है। जिला अस्पताल ने इस राशि से २ हजार इंजेक्शन का ऑर्डर दिया है। उम्मीद की जा रही है कि एक सप्ताह के भीतर यह इंजेक्शन जिला अस्पताल में उपलब्ध हो सकेगा। जिससे फेफड़ों के अधिक संक्रमण से ग्रसित कोरोना मरीजों के उपचार में मदद मिलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो