scriptAccident : वीडियो बनाते रहे लोग, तड़पते रहे घायल | videography on accident spot | Patrika News

Accident : वीडियो बनाते रहे लोग, तड़पते रहे घायल

locationनरसिंहपुरPublished: Jan 29, 2018 11:42:19 pm

मोबाइल में विडियो रिकॉर्डिंग के दौर में मानवीयता भूल रहे लोग, एक की मौत, दूसरा गंभीर

videography on accident spot

videography on accident spot

नरसिंहपुर/गोरखपुर। मोबाइल पर वीडियो बनाने के बढते चलन के कारण आजकल लोग मानवीय संवेदनाओं से दूर होते जा रहे है। बढ़ते भौतिकवाद के दौर में मानवीय संवेदनाओं के तिरोहित होने का ताजा उदाहरण गोरखपुर से ऊसरी रोड पर सोमवार की दोपहर हुए एक सड़क हादसे के दौरान देखने मिला। यहां दो बाइकों के बीच हुई जबर्दस्त भिंड़त के बाद घटना स्थल पर मौजूद लोग मोबाइल से फोटो खींचने और वीडियो बनाने में लगे रहे,वहीं इस दौरान घटना में घायल दो युवक मौके पर तड़पते रहे जिन्हे किसी ने अस्पताल पहुंचाने के लिए जल्दबाजी नही दिखाई। घटना के करीब एक घंटे बाद पहुंची एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया,लेकिन उनमें गंभीर रूप से जख्मी हो चुके एक युुवक ने दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर करीब 12 बजे उसरी और गोरखपुर के बीच दो बाइको में भिड़ंत हो गई। जिसमें दो लोग घायल हो गए। जिन्हें108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुचाया गया। इसमें जमुनिया निवासी मुकेश ठाकुर घायल हो गया जबकि बुढ़ैना निवासी बलराम बोहरे को गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया गया है घायलो के पास ही एक सरकारी गाड़ी खड़ी हुई थी उनसे बोलने पर उन्होंने गाड़ी गंदी हो जाने के डर से घायलो को ले जाने से मना कर दिया।

धारदार हथिया से युवक की हत्या
नरसिंहपुर. मुंगवानी थाना क्षेत्र के ग्राम जमुनिया में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। मुंगवानी थाना प्रभारी उमेश दुबे ने बताया कि मृतक कमलेश पिता हीरालाल गौड़ उम्र 35 वर्ष गांव के ही राजेश राजपूत के खेत में काम करता है। रविवार रात 9 बजे करीब वह खेत पहुंचा था। सुबह सूचना मिलने के बाद पुलिस ने युवक की लाश बरामद की है। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के सिर और जबड़े पर धारदार हथियार से हमला किया गया है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला कायम कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो