scriptकोराना के चलते शादी का लॉक डाउन | Wedding lock down due to corona virus | Patrika News

कोराना के चलते शादी का लॉक डाउन

locationनरसिंहपुरPublished: Apr 03, 2020 08:35:11 pm

Submitted by:

ajay khare

कहते हैं जोडिय़ां बनती हैं आसमानों मेंं और पाणिग्रहण होता है पृथ्वीलोक में बशर्ते कि कोराना जैसी महामारी आड़े न आ जाए। करेली एसडीएम संघमित्रा बौद्ध की शादी भी लॉकडाउन की वजह से टल गई है

 marriage

कोरोना का कहर : 6 अप्रैल को होनी थी इस अधिकारी की शादी, लोगों की जान बचाने उठाया बड़ा कदम

नरसिंहपुर. कहते हैं जोडिय़ां बनती हैं आसमानों मेंं और पाणिग्रहण होता है पृथ्वीलोक में बशर्ते कि कोराना जैसी महामारी आड़े न आ जाए। करेली एसडीएम संघमित्रा बौद्ध की शादी भी लॉकडाउन की वजह से टल गई है। जबकि उन्होंने अपने विवाह के लिए पहले से अवकाश स्वीकृत करा लिया था । संघमित्रा का कहना है कि उन्होंने कोरोना में ड्यूटी करना ज्यादा जरूरी समझा इसलिए शादी टाल दी। इसी तरह तेंदूखेड़ा निवासी पूरनलाल पटैल के सुपुत्र सब इंस्पेक्टर नितिन पटेल जो इंदौर में पदस्थ हैं उनकी शादी भी टल गई है। माना जा रहा है कि कोरोना संक्रमण खत्म होने के बाद ही इनकी शादियां हो सकेंगी। यदि इस समय ये अपनी शादी करते तो कोरोना की वजह से शादी का रंग फीका रहता। न तो बारात ठीक से निकलती और न ही अन्य विवाह कर्म ठीक से हो पाते।
लॉक डाउन में ठगी करने वाले सक्रिय, खाते से निकाले १.२० लाख रुपए
गोटेगंाव.स्थानीय नेहरू वार्ड में रहने वाले जशबंत कहार के खाते से ठग ने एटीएम का नम्बर पूछने के बाद खाते से १.२० लाख रुपए की राशि ट्रांसफ र कर ली । जशबंत कहार ने पुलिस थाना पहुंच कर लिखित जानकारी देते हुए बताया कि उनके पास ६२०३०३९२४४ से फोन आया था । जो अशोक यादव के नाम से दर्ज है । उसने बालक से कहा कि वह कैनरा बैंक से बोल रहा है । उसका एटीएम बंद होने वाला है इसको यथावत रखने के लिए अपना एटीएम नम्बर बताएं । लड़के ने एटीएम नम्बर बता दिया , उसके खाते में १२३४६० रुपए थे उसमें से सिर्फ २९५ रुपए बचे । शेष राशि ठगी करने वाले ने ऑन लाईन निकाल ली है अब उसने अपना मोबाइल नम्बर बंद कर दिया है। लॉक डाउन के कारण जहां तहां बाजार पूरी तरह से बंद हैं मगर ठगी करने वालों का कार्य बदस्तूर जारी है और वह अपने तरीके से लोगों को ठगने में लगे हुए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो