पाखंडी बाबा का पर्दाफाश, खुद को भगवान बताकर 3 साल तक करता रहा गंदा काम

'मैं अर्द्धनारीश्वर हूं, तुम्हारे सारे दुख-दर्द दूर कर दूंगा' इस तरह की बातों का झांसा देकर पाखंडी बाबा महिला को बनाता रहा हवस का शिकार..

By: Shailendra Sharma

Published: 26 Feb 2021, 04:17 PM IST

नरसिंहपुर. मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले में एक पाखंडी बाबा का पर्दाफाश हुआ है। पाखंडी बाबा पर एक महिला ने तीन साल तक झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया था जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पाखंडी बाबा का नाम अखंड चेतन उर्फ आशीष कश्यप है। जिससे पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है, पुलिस को शक है कि पूछताछ में पाखंडी बाबा से और भी खुलासे हो सकते हैं।

 

‘मैं अर्द्धनारीश्वर हूं, तुम्हारे सारे दुख-दर्द दूर कर दूंगा'
नरसिंहपुर जिले के तेंदूखेड़ा थाना इलाके के मृगेन्द्रनाथ धाम को पाखंडी बाबा अखंड चेतन महाराज उर्फ आशीष कश्यप ने अपना अड्डा बनाया हुआ था। पाखंडी बाबा खुद को भगवान शिव बताता था। कहता था कि वो अर्द्धनारीश्वर हैं और सारे दुख-दर्द दूर कर देगा। पाखंडी बाबा के जाल में फंसी एक महिला की शिकायत पर पुलिस ने इस पाखंडी बाबा का पर्दाफाश किया है। बीते महीनों जिले में ही गिरफ्तार हुए दुष्कर्मी बाबा धर्मदेव से भी पाखंडी बाबा आशीष का कनेक्शन सामने आया है।

 

पीड़िता ने बताया कैसे बनाता था शिकार
पुलिस में शिकायत दर्ज कराने वाली महिला ने पाखंडी बाबा आशीष कश्यप के बारे में जो खुलासा किया उसे जाकर पहले तो पुलिस भी हैरान रह गई। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पाखंडी बाबा अर्द्धनारीश्वर का रुप रखता है और जब भी उससे कोई मिलने आता है तो वो उसे खुद को भगवान शिव बताता है और ये झांसा देता है कि वो उनकी सारी समस्याओं को दूर कर देगा। पीड़िता के मुताबिक पाखंडी बाबा तीन साल से उसका शारीरिक शोषण कर रहा था।

देखें वीडियो- LIVE VIDEO: हाइवे पर सक्रिय लुटेरे

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned