जिले के नदी नालों में उफान, बह गया युवक

-सूचना के काफी देर बाद पहुंची पुलिस
-नाले में बहे युवक की मिली बाइक

By: Ajay Chaturvedi

Published: 23 Aug 2020, 09:49 PM IST

नरसिंहपुर. रुक-रुक कर हो रही बारिश और नर्मदा व सहायक नदियों में आए उफान से नाले व बांध भी लबालब हैं। तेज धारा के साथ बह रहा पानी दुर्घटना का सबब बन रहा है। अब पिछले दिनों एक युवक उफलने नाले में बह गया। रात की घटना होने के बावजूद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस समय से नहीं पहुंची।

लगातार बारिश के कारण बरांझ नदी की बाढ़ से इमझिरा के पास रपटा पुल डूब गया है। तेंदूखेड़ा डोभी मार्ग बंद है वहीं उफनती नदी में ग्रामीण जोखिम उठाकर लकड़ी पकड़ कर आ-जा रहे हैं।

घटना गुरुवार की रात करीब 10 बजे की बताई जा रही है। युवक अपने दो अन्य साथियों के साथ छिंदवाड़ा से बाइक से लौट रहा था। नाले में उफान को नजरंदाज कर वो तेज बहाव वाले पानी में चले दिए। परिणाम स्वरूप तीनों ही बह गए। हालांकि दो साथी किसी तरह से बच के निकल गए पर एक साथी का पता नहीं लग सका। पुलिस उसका पता लगाने की कोशिश में है। तलाश में पुलिस को नाले में बहे युवक की बाइक जरूर मिली है।

गाडरवारा एसडीएम राजेश शाह के मुताबिक पहाड़ी नाले घोघरा में बहने वाला युवक ग्राम गोलगांव खुर्द का निवासी है। उसका नाम सतीश पिता छोटेलाल गौंड़ 28 वर्ष है। वह ग्राम जामगांव के पास छिंदवाड़ा से अपने कुछ दोस्तों के साथ बाइक से लौट रहा था तभी यह दुर्घटना हुई। पुलिस अब उसकी तलाश कर रही है।

Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned