नदी में नहाने गए युवक की डूबने से मौत

-सीतारेवा नदी में दोस्तों संग गया था नहाने

By: Ajay Chaturvedi

Updated: 23 Feb 2021, 02:10 PM IST

नरसिंहपुर. जिले के गोटीटोरिया निवासी 23 वर्षीय बृजेश की सीतारेवा नदी में नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वह दोस्तों संग नदी में नहाने गया था। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने गोताखोरो की मदद से बृजेश का शव निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही पता चल पाएगा कि मौत डूबने से हुई है या कोई अन्य वजह भी है।

चीचली थाना प्रभारी के अनुसार ग्राम गोटीटोरिया निवासी बृजेश, पिता तुलसीराम मेहरा गांव के ही तीन-चार दोस्तों के साथ रविवार को सीतारेवा नदी में नहाने के लिए गया था। नहाने के दौरान गहरे पानी में चले जाने से बृजेश डूब गया। पहले दोस्तों ने इसकी सूचना परिवार वालो को दी। परिवार वालों ने बृजेश के दोस्तों के साथ मिल कर खुद काफी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला तो परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

सोमवार की सुबह से पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से तलाशी अभियान चलाया और नदी में डूबे बृजेश को निकलवाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में फिलहाल मृतक के परिजनों ने किसी तरह की आशंका नहीं जताई है। शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि उसकी मौत डूबने से हुई है अथवा कोई और कारण है। पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned