scriptगुजरात: जूनागढ़ में जहरीली शराब पीने से 2 की मौत, एक की हालत गंभीर | 2 dead one critical condition in Gujarat after consuming illicit liquor | Patrika News

गुजरात: जूनागढ़ में जहरीली शराब पीने से 2 की मौत, एक की हालत गंभीर

locationनई दिल्लीPublished: Nov 29, 2022 10:00:36 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

गुजरात के जूनागढ़ जिले में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई है। एक की हालत गंभीर है, जिसका सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। दो में से एक मृतक की पहचान रफीक घोघारी के रूप में हुई है।

illicit liquor

illicit liquor

गुजरात में एक बार फिर जहरीली शराब का तांडव देखने को मिला। शराबबंदी के बावजूद प्रदेश में जहरीला शराब पीने से 2 लोगों की मौत होने का मामला सामने आया है। जूनागढ़ जिले में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से इनकी मौत हुई है। वहीं एक की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसका सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। जूनागढ़ से कांग्रेस विधायक भीखाभाई जोशी ने कहा कि घचीपत समाज के लोगों ने उन्हें बताया कि कल शाम तीन लोगों के बीमार पड़ने के बाद सिविल अस्पताल में कई लोग जमा हो गए थे।

 


कांग्रेस विधायक जोशी ने बताया कि स्थानीय लोगों ने बताया कि तीनों लोगों ने बेचैनी की शिकायत की और उल्टी करने लगे, इसलिए उन्हें अस्पताल ले जाया गया। दो लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं तीसरे व्यक्ति की हालत गंभीर है। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों का कहना है कि मौत का कारण बताना अभी जल्दबाजी होगी, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसकी पुष्टि होगी।

यह भी पढ़ें

गुजरात में फिर जहरीली शराब कांड !, 7 लोगों की मौत

 


दो में से एक मृतक की पहचान रफीक घोघारी के रूप में हुई है। मृतक के भाई ने स्थानीय मीडिया को बताया कि सोमवार शाम को फोन आया था कि उसका भाई गांधी चौक में कोई केमिकल (अवैध शराब) पीने के बाद बेहोश हो गया है। इसके बाद उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां, डॉक्टर ने रफीक को मृत घोषित कर दिया। उनका आरोप है कि ये मौतें जहरीली शराब की त्रासदी हो सकती हैं।

यह भी पढ़ें

अवैध शराब पर लगाम लगाने की तैयारी, नया फार्मूला ला रही सरकार

 


सरकारी अस्पताल में पुलिस तैनात है और लोगों को प्रवेश करने की अनुमति नहीं है क्योंकि स्थानीय लोगों को डर है कि अधिक लोग अवैध शराब के शिकार हो सकते हैं और बाद में शाम को लाए जा सकते हैं।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो