scriptजम्मू कश्मीर के बारामूला में आतंकवादियों ने शराब की दुकान पर फेंका ग्रेनेड,3 घायल, 1 की मौत | 3 injured, 1 killed terrorists hurl grenade at wine shop in Baramulla | Patrika News

जम्मू कश्मीर के बारामूला में आतंकवादियों ने शराब की दुकान पर फेंका ग्रेनेड,3 घायल, 1 की मौत

Published: May 17, 2022 10:11:51 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

Jammu Kashmir terrorist attack: जम्मू कश्मीर के बारामूला के दीवान बाग इलाके में नई-नई खुली शराब है जिसपर ग्रेनेड से हमला किया। इस हमले में 1 की मौत हुई है, और तीन घायल हुए हैं।

2 injured, 1 killed as terrorists hurl grenade at wine shop in Baramulla J&k

2 injured, 1 killed as terrorists hurl grenade at wine shop in Baramulla J&k

जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। यहाँ मंगलवार को फिर से आतंकी हमला देखने को मिला। आतंकियों ने ग्रेनेड से एक शराब की दुकान पर हमला किया जिस समय दुकान पर काफी भीड़ थी। इस हमले में 4 लोग घायल बताए हैं जबकि एक की मौत हो गई है। इस हमले के बाद से सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।
जम्मू कश्मीर पुलिस ने जानकारी दी कि उत्तरी कश्मीर के बारामूला के दीवान बाग इलाके में नई-नई खुली शराब की दुकान पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया जिसमें 4 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां एक की मौत हो गई है। इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है।

इस घटना से जुड़ी वीडियो सामने आई है जहां घायलों को अस्पताल ले जाया जा रहा है। जम्मू के एक कर्मचारी रंजीत सिंह की ग्रेनेड हमले में मौत हो गई और तीन अन्य गोवर्धन सिंह, गोविंद सिंह और रवि कुमार घायल हो गए हैं।
यह भी पढ़ें

जम्मू कश्मीर: फर्जी हथियार लाइसेंस बनवाने वाले की जमानत याचिका खारिज

https://twitter.com/hashtag/kashmir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि पुलिस ने जानकारी दी थी कि लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े दो आतंकियों को जम्मू कश्मीर के बडगाम से गिरफ्तार किया गया है। इसके बाद इनके पास से पुलिस ने आपत्तिजनक सामग्री, एक ग्रेनेड और पिस्तौल की दो मगजाइने, गोल बारूद बरामद किया गया है। इससे पहले सोमवार को सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए तैयबा से जुड़े एक आतंकी गिरोह का का भंडाफोड़ किया था और उनके 7 सहयोगियों को भी गिरफ्तार किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो