script

तमिलनाडु में भीषण हादसा, बस-ट्रक की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Sep 18, 2022 02:45:28 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

तमिलनाडु के सेलम में रेत ले जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैवलर बस को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में घायल व्यक्ति को सलेम के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Road Accident

एसटी और प्राइवेट बस हुई भीषण हादसे का शिकार

तमिलनाडु के सेलम जिले में अट्टूर के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया। बस और ट्रक की टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई है और कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों में 3 लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


पुलिस के अनुसार, सेलम में रेत ले जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैवलर बस को जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये लोग ट्रैवलर में सवार होकर बेथनायकनपालयम के एक समारोह में शामिल होने के लिए चेन्नई जा रहे थे।


बताया जा रहा है कि बस एथापुर इलाके में बस रुकी हुई थी और क्लीनर यात्रियों के साथ मिलकर गाड़ी में सामान रख रहे थे। इस दौरान पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने बस को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक महिला ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें

उदयपुर से इंदौर लौट रहे परिवार के साथ सड़क हादसा, मां-बेटों सहित चार की मौत




वाजपाडी डीएसपी एन श्वेता ने कहा, गंभीर चोटों के कारण थिरुनावुक्कारासु, रविकुमार, सेंथिल वेलन, सुब्रमणि और दीपन सहित पांच लोगों की तत्काल मौत हो गई। विजया को सिर में गंभीर चोट लगी और इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले जाने के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। घटना के बाद से ट्रक ड्राइवर फरार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें

नागपुर में भीषण सड़क हादसा, 30 यात्रियों से भरी प्राइवेट बस पलटी




ट्रेंडिंग वीडियो