scriptअगरतला में 9 बांग्लादेशी गिरफ्तार, पुलिस BSF को ठहरा रही जिम्मेंदार | 9 Bangladeshis arrested in Agartala, police blaming BSF | Patrika News
राष्ट्रीय

अगरतला में 9 बांग्लादेशी गिरफ्तार, पुलिस BSF को ठहरा रही जिम्मेंदार

शनिवार को हिरासत में लिये गये बंगलादेशी नागरिकों की उम्र 20 से 45 साल के बीच है और वे अवैध रूप से त्रिपुरा में घुसे थे। वे नौकरी की तलाश में दिल्ली, बेंगलुरु और गुजरात जाने वाली ट्रेनों में सवार होने के लिए अगरतला रेलवे स्टेशन आए थे।

गुवाहाटीJun 23, 2024 / 03:33 pm

Anand Mani Tripathi

त्रिपुरा के अगरतला रेलवे स्टेशन पर रेलवे पुलिस (GRP) ने छह महिलाओं सहित नौ बंगलादेशी नागरिकों को हिरासत में लिया है। यह भी दिल्ली और बेंगलुरु जाने वाली ट्रेनों में चढ़ने की फिराक में थे। जीआरपी सूत्रों ने बताया कि शनिवार को हिरासत में लिये गये बंगलादेशी नागरिकों की उम्र 20 से 45 साल के बीच है और वे अवैध रूप से त्रिपुरा में घुसे थे। वे नौकरी की तलाश में दिल्ली, बेंगलुरु और गुजरात जाने वाली ट्रेनों में सवार होने के लिए अगरतला रेलवे स्टेशन आए थे।
हिरासत में लिए गए सभी लोगों को पुलिस को सौंप दिया गया और रविवार को अदालत में पेश किया गया। दो महीने से भी कम समय में त्रिपुरा में 54 बंगलादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया और ये सभी अवैध मार्गों से भारत में घुसे थे और देश के अन्य हिस्सों में नौकरी की तलाश में निकलने वाले थे। त्रिपुरा पुलिस ने भारत-बंग्लादेश सीमा पर 95 प्रतिशत तार बाड़ लगाने और कड़ी सुरक्षा निगरानी के बावजूद बंगलादेश से लगातार घुसपैठ के लिए सीमा सुरक्षा बल (BSF) को जिम्मेदार ठहराया है।

Hindi News/ National News / अगरतला में 9 बांग्लादेशी गिरफ्तार, पुलिस BSF को ठहरा रही जिम्मेंदार

ट्रेंडिंग वीडियो