scriptA snake found in the Bombay High Court judge's chamber | Video: बॉम्बे हाई कोर्ट के जज के चैंबर में मिला 5 फीट लंबा सांप, वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यू | Patrika News

Video: बॉम्बे हाई कोर्ट के जज के चैंबर में मिला 5 फीट लंबा सांप, वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यू

शुक्रवार को बॉम्बे हाई कोर्ट के जज के चैम्बर में 5 फीट लंबा सांप देखा गया। ये चैम्बर जस्टिस बोरकर का था। इसके बाद आनन फानन में वहाँ मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने वन विभाग की टीम को बुलाया।

Published: January 21, 2022 03:52:04 pm

इन दिनों कोरोना महामारी के कारण वर्चुअल मोड में सुनवाई हो रही है। ऐसे में शायद ही कोई वकील कोर्ट जा रहा होगा। इस बीच बॉम्बे हाई कोर्ट में शुक्रवार को तब हड़कंप मैच गया जब हाई कोर्ट के जज के चैम्बर में एक सांप निकला। हालांकि, ये सांप जहरीला नहीं था। इस सांप को वन विभाग की टीम ने अब बाहर निकाल दिया है। जब चैम्बर में सांप निकल उस समय कोई भी मौजूद नहीं था। इस घटना से जुड़ी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
A snake found in the Bombay High Court judge's chamber
A snake found in the Bombay High Court judge's chamber
5 फीट लंबा था सांप

शुक्रवार को बॉम्बे हाई कोर्ट के जज के चैम्बर में 5 फीट लंबा सांप देखा गया। ये चैम्बर जस्टिस बोरकर का था। इसके बाद आनन फानन में वहाँ मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने वन विभाग की टीम को बुलाया।
सांप को वन विभाग की टीम ने पकड़ा

वन विभाग की टीम को इसकी सूचना दी। इसके बाद वन विभाग की टीम ने सांप को एक बैग में पकड़ लिया। इस सांप को उचित स्थान पर छोड़ दिया गया है। आप सोशल मीडिया पर शेयर किये गए वीडियो में भी सांप को देख सकते हैं कैसे उसे एक बैग में भरकर ले जाया गया।


2018 में जब एक जज को सांप ने काटा था

हालांकि, ये कोई पहली घटना नहीं है जब किसी जज के चैम्बर में सांप मिला हो। इससे पहले वर्ष 2018 में नवी मुंबई में एक जज पर उनके चैम्बर में ही सांप ने हमला किया था। सांप ने तब काटा था जब बंदर रोड स्थित पनवेल कोर्ट में जुडिशल मजिस्ट्रेट जेएमएफसी सीपी काशिद अपने चैंबर में बैठे हुए थे। हालांकि, सांप के जहरीला न होने से जज को कोई नुकसान नहीं हुआ था।

यह भी पढ़ें

कोर्ट में बैठे जज को सांप ने डसा, मची अफरातफरी



यह भी पढ़ें

बिना सहमति किसी महिला को छूना अपराध है: बॉम्बे हाईकोर्ट

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के बेटे के घर पर CBI की रेड, कार्ति बोले- कितनी बार हुई छापेमारी, भूल चुका हूं गिनतीकुतुब मीनार और ताजमहल हिंदुओं को सौंपे भारत सरकार, कांग्रेस के एक नेता ने की है यह मांगकोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश होने में संशय, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में एक बजे सुनवाई, 11 बजे एडवोकेट कमिश्नर पहुंचेंगे जिला कोर्टहरियाणा: हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर जयपुर लौट रहे 17 लोग हादसे के शिकार, पांच की मौत, 10 से ज्यादा घायलConstable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का सायाShivling In Gyanvapi: असदुद्दीन ओवैसी का अजीबोगरीब दावा, ज्ञानवापी में शिवलिंग नहीं, फव्वारा मिलाशिवलिंग मिलने के बाद वायरल हुआ ज्ञानवापी का वीडियों, आप खुद ही देखें क्या है सच्चाईनारी शक्ति : दूल्हे और उसके दोस्तों का हुड़दंग देखकर दुल्हन ने लौटाई बारात, दूसरे के संग लिए फेरे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.