scriptITBP कैंप जा रहा था जवान, 100 फीट की खाई में गिरी कार, अस्पताल में हो गई मौत | A soldier was going to the ITBP camp, his car fell into a 100 feet deep ditch, he died in the hospital | Patrika News
राष्ट्रीय

ITBP कैंप जा रहा था जवान, 100 फीट की खाई में गिरी कार, अस्पताल में हो गई मौत

आईटीबीपी जवान मोहन सिंह और तिली लाल निवासी दत्तनगर रामपुर स्विफ्ट कार में सवार होकर नोगली से दयोटन आईटीबीपी कैंप की ओर जा रहे थे। इसी दौरान जवान नियंत्रण खो बैठा और कार सड़क से लुढ़ककर नोगली खड्ड में जा गिरी।

शिमलाJun 23, 2024 / 07:56 am

Anand Mani Tripathi

हिमाचल में राजधानी शिमला के रामपुर उपमंडल में हुए कार हादसे में भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) जवान की मौत हो गई है। मृतक की पहचान मंडी जिला के कोटली निवासी मोहन सिंह (34) पुत्र तारा चंद के तौर पर हुई है। जानकारी के मुताबिक आईटीबीपी जवान मोहन सिंह और तिली लाल निवासी दत्तनगर रामपुर स्विफ्ट कार में सवार होकर नोगली से दयोटन आईटीबीपी कैंप की ओर जा रहे थे। इसी दौरान दयोटन में सूद मिक्सचर प्लांट के समीप जवान कार से नियंत्रण खो बैठा और कार सड़क से लुढ़ककर नोगली खड्ड में जा गिरी।
हादसे में जवान गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि कार सवार को हल्की चोटें लगी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जवान को गंभीर अवस्था में रामपुर अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान आईटीबीपी जवान की मौत हो गई। रामपुर के पुलिस उपाधीक्षक नरेश शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है।

Hindi News/ National News / ITBP कैंप जा रहा था जवान, 100 फीट की खाई में गिरी कार, अस्पताल में हो गई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो