script

AAP ने अपने 7 नेताओं को बनाया दिल्ली प्रदेश का उपाध्यक्ष, जानिए कौन कौन हुए शामिल

locationनई दिल्लीPublished: May 20, 2023 04:12:48 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

देश की राजधानी दिल्ली में जारी सियासी घमासान के बीच आम आमदी पार्टी ने शनिवार को सात नए प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त करने की घोषणा की है। दिल्ली आप के इसकी एक सूची सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal

दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल के बीच जारी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। एक बार फिर दोनों के बीच विवाद सुर्खियां बटोर रहा है। दिल्ली में जारी सियासी घमासान के बीच आम आमदी पार्टी ने शनिवार को सात नए प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त करने का ऐलान किया है। प्रत्येक उपाध्यक्ष के पास दो जिला इकाइयों का दायित्व होगा। दिल्ली आप ने उपाध्यक्ष बनाए गए नेताओं की सूची सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। आप की सूची में इन उपाध्यक्षों में दिलीप पांडेय, जरनैल सिंह, गुलाब सिंह, जितेंद्र तोमर, ऋतुराज झा, राजेश गुप्ता और कुलदीप कुमार का नाम शामिल है।

https://twitter.com/AamAadmiParty/status/1659844269287567360?ref_src=twsrc%5Etfw


ट्रांसफर-पोस्टिंग मामले पर सुप्रीम कोर्ट पहुंचा केंद्र


आपको बता दें कि 11 मई को सुप्रीम कोर्ट की पांच सदस्यीय संविधान पीठ ने दिल्ली सरकार को राजधानी दिल्ली में काम करने वाले अफसरों की तबादला करने यानी ट्रांसफर-पोस्टिंग के अधिकार दिए थे। उसके बाद आप के नेता खुश हो गए थे। अब केंद्र सरकार ने इसे वापस करने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उसने उनसे संविधान पीठ के फैसले की समीक्षा करने का अनुरोध किया है।

यह भी पढ़ें

Delhi Govt vs LG : ट्रांसफर-पोस्टिंग मामले पर सुप्रीम कोर्ट पहुंचा केंद्र, की फैसले पर पुनर्विचार की मांग

ट्रेंडिंग वीडियो