scriptAAP MP Sanjay Singh judicial custody extended till December 4 | दिल्ली शराब नीति घोटाला: संजय सिंह को कोर्ट ने नहीं दी राहत, बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत | Patrika News

दिल्ली शराब नीति घोटाला: संजय सिंह को कोर्ट ने नहीं दी राहत, बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत

locationनई दिल्लीPublished: Nov 24, 2023 04:33:53 pm

Submitted by:

Shivam Shukla

Delhi Liquor Scam: दिल्ली की एक अदालत ने राज्यसभा सांसद संजय सिंह की न्यायिक हिरासत शुक्रवार को 10 दिनों के लिए बढ़ा दी।

sanjay singh custody extended

Delhi Liquor Scam: दिल्ली शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को कोर्ट से राहत नहीं मिली है। दिल्ली की एक अदालत ने राज्यसभा सांसद संजय सिंह की न्यायिक हिरासत शुक्रवार को 10 दिनों के लिए बढ़ा दी।आप नेता के वकील मोहम्मद इरशाद ने कहा कि जमानत याचिका अदालत की रजिस्ट्री में दायर की गई थी। सुनवाई के दौरान जज ने जांच अधिकारी की इस दलील के आधार बेल नहीं दिया कि आरोपी के खिलाफ जल्द ही चार्जशीट दाखिल होने की संभावना है।

पिछली बार कुछ दस्तावेजों पर हस्ताक्षर की मिली थी इजाजत

वहीं, पिछली बार जज ने सिंह को सांसद के तौर पर विकास कार्यों से जुड़े कुछ दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने की इजाजत दी थी। जज ने संबंधित अधिकारियों को उन्हें पंजाब की एक कोर्ट में पेश करने का निर्देश दिया था, जब उन्हें सूचित किया गया था कि पंजाब के अमृतसर की एक कोर्ट से मानहानि के एक मामले में वारंट मिला है। इससे पहले, न्यायाधीश नागपाल ने सिंह को कुछ चेक पर हस्ताक्षर करने की अनुमति दी थी।

छापेमारी के बाद हुए थे गिरफ्तार

बता दें कि आबकारी नीति घोटाले में आरोपी दिनेश अरोड़ा की गवाही के बाद ईडी ने संजय सिंह के घर छापेमारी की थी इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। संजय सिंह पर ईडी ने अपनी चार्जशीट में आरोप लगाया है कि दिनेश अरोड़ा ने दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की थी जहां संजय सिंह भी मौजूद थे। पूछताछ के दौरान दिनेश ने ED को बताया था कि वह कुछ वर्ष पहले एक कार्यक्रम के दौरान आप नेता संजय सिंह से मिला था।

ट्रेंडिंग वीडियो