scriptगुजरात के बाद हरियाणा में केजरीवाल की तिरंगा यात्रा, कहा- हरियाणा में 2024 में बनेगी AAP की सरकार | AAP will form govt in haryana in 2024, says Arvind Kejariwal during tiranga yatra | Patrika News

गुजरात के बाद हरियाणा में केजरीवाल की तिरंगा यात्रा, कहा- हरियाणा में 2024 में बनेगी AAP की सरकार

Published: Sep 08, 2022 04:34:41 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

Kejriwal in Haryana: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप नेता अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को आदमपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। उन्होंने इस दौरान कहा कि एक बार मौका देकर देखो काम न करूं तो लात मारकर भगा देना।

AAP will form govt in haryana in 2024, says Arvind Kejariwal during tiranga yatra

AAP will form govt in haryana in 2024, says Arvind Kejariwal during tiranga yatra

दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल हरियाणा के दो दिवसीय दौरे पर हैं। यहाँ आदमपुर में उन्होंने तिरंगा यात्रा निकाली। यहाँ उन्होंने आदमपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील की। आदमपुर मंडी में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 2024 में आम आदमी पार्टी की सरकार के लिए आदमपुर का चुनाव गेट होगा। इस दौरान केजरीवाल ने दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल की जमकर तारीफ की।

केजरीवाल ने जनता को संबोधित करते हुए कहा, “आदमपुर का चुनाव है 3-4 महीने और आप इस बार बदलाव लाने के लिए हमें मौका दें। आज 2022 में आदमपुर की सीट जीता दो आपको यकीन दिला रहा हूँ 2024 में यहाँ आम आदमी पार्टी की सरकार होगी।”


अरविन्द केजरीवाल ने कहा, “दो साल बाद हरियाणा में चुनाव है। मुझे एक मौका दे दो केजरीवाल को। हरियाणा को न बदल दूँ तो मुझे लात मारकर हरियाणा से बाहर फेंक देना। दोबारा हरियाणा में नहीं आऊँगा। दो साल बाद चुनाव है लेकिन उसका ट्रैलर अभी है।”
यह भी पढ़ें

ममता बनर्जी का बड़ा बयान, कहा- 2024 में बंगाल से शुरू होगा खेला


आप के संयोजक ने कहा, ‘मैं पूरी दुनिया के स्कूल और अस्पताल ठीक करते घूम रहा हूँ। हरियाणा वालों तुम भी करा लो मुझसे। मेरी जन्मभूमि है ये, मेरा अपना ही राज्य है, अपना ही गाँव है। आप क्यों नहीं कराते मुझसे। वो खट्टर साहब रोज स्कूल बंद करते घूम रहे हैं। कबाड़खाना बना रखा है सरकारी स्कूलों में। मजबूरी में बच्चे सरकारी स्कूल में भेजता है पैसा आता है तो प्राइवेट में भेजता है। मैंने दिल्ली के सरकारी और प्राइवेट स्कूलों को ठीक कर दिया अब हरियाणा वालों तुम भी मुझसे काम करा लो आपका ही छोरा हूँ।’
बता दें कि हरियाणा विधानसभा से विधायक के रूप में कुलदीप बिश्नोई के इस्तीफे के बाद आदम[पुर की सीट खाली हो गई है। बिश्नोई कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए जिसके बाद से कहा जा रहा है यहाँ विधानसभा चुनाव हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें

NIA की बिहार के कई जिलों में छापेमारी, PFI से जुड़े मामले में की जा रही जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो