scriptशिमला में सेवाओं की पहली ‘गारंटी’ देने पहुंचेगी AAP, भगवंत मान और मनीष सिसोदिया कल हिमाचल प्रदेश के दौरे पर | AAP will give "guarantee 'of services in Shimla tomorrow AAP, Punjab CM Bhagwant Mann and Delhi Deputy Chief Minister Manish Sisodia to visit Himachal Pradesh on 17 August | Patrika News

शिमला में सेवाओं की पहली ‘गारंटी’ देने पहुंचेगी AAP, भगवंत मान और मनीष सिसोदिया कल हिमाचल प्रदेश के दौरे पर

locationनई दिल्लीPublished: Aug 16, 2022 06:30:04 pm

Submitted by:

Archana Keshri

आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब के CM भगवंत मान मुख्यमंत्री बनने के बाद बुधवार को पहली बार शिमला आएंगे। उनके साथ दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी होंगे। हिमाचल प्रेदश के विधानसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए शिमला में दोनों नेता हिमाचल के लोगों को पार्टी की पहली गारंटी देंगे।

unjab CM Bhagwant Mann and Delhi Deputy Chief Minister Manish Sisodia to visit Himachal Pradesh on 17 August

unjab CM Bhagwant Mann and Delhi Deputy Chief Minister Manish Sisodia to visit Himachal Pradesh on 17 August

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान कल यानी बुधवार को शिमला में होंगे। दोनों नेता विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार बनने पर हिमाचल के लोगों को मिलने वाली मुफ्त सेवाओं की गारंटी देंगे। इसकी जानकारी आम आदमी पार्टीी के प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत सिंह ठाकुर ने दी। उन्होंने इस्टबोर्न होटल में जन संवाद के दौरान यह बात कही। । भगवंत मान और सिसोदिया दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर हिमाचल को भी गारंटियां देंगे।
सुरजीत ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की जनता को आज तक झूठ के पुलिंदे मिलते रहे हैं। पहली बार जनता को ईमानदार राजनीति की गारंटी मिलने जा रही है। आम आदमी पार्टी घोषणा पत्रों के रिवाज को खत्म करते हुए सरकार बनने पर किए जाने वाले कार्यों की गारंटी देगी। इसकी शुरूआत 17 अगस्त से शिमला से की जाएगी। भगवंत मान और सिसोदिया दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर हिमाचल को भी गारंटियां देंगे।
https://twitter.com/AAPHimachal_/status/1559458394880503809?ref_src=twsrc%5Etfw
सुरजीत ठाकुर ने कहा आम आदमी पार्टी की सरकार ने जैसे पंजाब और दिल्ली में सर्विस की गारंटियां जनता को दी है, ठीक वैसे ही हिमाचल प्रदेश में भी जनता को मिलेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि हिमाचल के लोगों को कांग्रेस और भाजपा ने केवल ठगा है। दोनों ने ही जनता के साथ केवल राजनीति की है, लेकिन अब हिमाचल प्रदेश में ईमानदारी की राजनीति की नई शुरुआत होगी।
https://twitter.com/ArvindKejriwal?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें, हिमाचल में तीन से चार महीने बाद विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इससे पहले आम आदमी पार्टी हिमाचल की जनता के बीच अपनी पेंठ बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इसलिए 17 अगस्त सुबह 11 बजे शिमला में पंजाब के सीएम भगवंत मान तथा शिक्षा के क्षेत्र में क्रांति लाने वाले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया हिमाचल की जनता के लिए आम आदमी पार्टी द्वारा सोची गई सामाजिक कल्याण की योजनाओं की गारंटी जारी करेंगे।

यह भी पढ़ें

पंजाब में शुरु हुई सेहत क्रांति की शुरुआत, 75 ‘आम आदमी क्लीनिक’ बन कर तैयार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो