scriptअपराधी से एयरगन व धारदार चाकू बरामद | Aarushi and sharp knife recovered from the criminal | Patrika News
चेन्नई

अपराधी से एयरगन व धारदार चाकू बरामद

महानगर पुलिस ने नोच्चिकुप्पम इलाके में वाहन जांच के दौरान बाइक सवारों से एयरगन और चाकू बरामद किया

चेन्नईJul 20, 2017 / 10:31 pm

मुकेश शर्मा

chennai

chennai

चेन्नई।महानगर पुलिस ने नोच्चिकुप्पम इलाके में वाहन जांच के दौरान बाइक सवारों से एयरगन और चाकू बरामद किया है। कथित तौर पर वे किसी आपराधिक साजिश को अंजाम देने जा रहे थे। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पेट्रोलिंग टीम गुरुवार अलसुबह मईलापुर और आसपास के इलाके में गश्त दे रही थी। उसी दौरान टीम ने एक बाइक पर सवार होकर जा रहे तीन युवकों को संदेहास्पद इलाके में घूमते देखा तो टीम ने उनको रोका और पूछताछ की। पूछताछ में पुलिसकर्मियों को उन पर संदेह हुआ। पुलिस ने उनकी तलाशी ली तो उनके पास एयरगन और चाकू मिला।

पुलिस ने बताया कि ट्रिप्लीकेन निवासी विक्रम (26) को पूछताछ के लिए थाने ले जाया गया। इसके साथ ही विक्रम के दोस्त समीर अंसारी (27) और सतीश (27) को भी पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया है। पुलिस ने उनकी आपराधिक साजिश को नाकाम कर दिया लेकिन वे किसे मारने जा रहे थे इसका पता नहीं लग पाया है। पूछताछ के बाद ही इसका पता लग पाएगा।

मईलापुर में पिछले कुछ दिनों में चेन स्नैचिंग के मामलों में वृद्धि हुई है। पेट्रोलिंग टीम की विशेषकर रात को गश्त बढ़ा दी है। अकेली महिलाएं बाइक सवारों का शिकार हो रही हैं। कुछ ही क्षणों में ये बाइक सवार चेन और मोबाइल छीनकर फरार हो रहे हैं। इनको पकडऩे के लिए विशेष टीम गठित की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो