scriptAccident Death : जाम के कारण कार से हटा नियंत्रण, पंजाब पुलिस के जवान की मौत | Accident Death: Car lost control due to traffic jam, Punjab police jawan dies | Patrika News
राष्ट्रीय

Accident Death : जाम के कारण कार से हटा नियंत्रण, पंजाब पुलिस के जवान की मौत

Accident : हिमाचल के जिला चंबा में डलहौजी-खजियार सड़क पर सेईनाला के पास हुए सड़क हादसे में पंजाब के पुलिस जवान की मौत हो गई है। मृतक की पहचान रमन कुमार निवासी गुरदासपुर के तौर पर की गई है।

शिमलाJun 17, 2024 / 09:09 pm

Anand Mani Tripathi

Accident : हिमाचल के जिला चंबा में डलहौजी-खजियार सड़क पर सेईनाला के पास हुए सड़क हादसे में पंजाब के पुलिस जवान की मौत हो गई है। मृतक की पहचान रमन कुमार निवासी गुरदासपुर के तौर पर की गई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पंजाब पुलिस में तैनात रमन अपने परिवार के साथ पंजाब से डलहौजी-खजियार घूमने के लिए आ रहा था। जैसे ही वह सेईनाला के पास पहुंचा तो गाड़ी जाम में फंस गई।
इस दौरान परिवार के सदस्य करीब डेढ़ किलोमीटर पैदल ही खजियार मैदान पहुंच गए, ताकि जाम में उन्हें परेशानी न हो। इस बीच जाम के कारण गाड़ी से नियंत्रण खो देने के कारण गाड़ी सड़क से नीचे लुढ़क गई। हादसे में रमन की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस उपाधीक्षक प्रोबेशनर मयंक शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है।

Hindi News/ National News / Accident Death : जाम के कारण कार से हटा नियंत्रण, पंजाब पुलिस के जवान की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो