पति-पत्नी को रोककर की बदतमीजी, विरोध करने पर निर्वस्त्र कर बनाया वीडियो

पति-पत्नी को रोककर की बदतमीजी, विरोध करने पर निर्वस्त्र कर बनाया वीडियो

pawan kumar pandey | Publish: Jul, 04 2015 02:14:00 PM (IST) राष्ट्रीय

जम्मू कश्मीर के उधमपुर जिले में एक विवाहिता को सरेआम कथित रूप से निर्वस्त्र करने का मामला सामने आया है।

जम्मू कश्मीर के उधमपुर जिले में एक विवाहिता को सरेआम कथित रूप से निर्वस्त्र करने का मामला सामने आया है। सूत्रों के अनुसार जिले के जगनू इलाके में शुक्रवार शाम महिला को सरेआम कथित रूप से निर्वस्त्र किया गया।

इस मामले के एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है जबकि चार अन्य फरार हैं जिनकी धरपकड के लिए तलाशी अभियान तेज कर दिया गया है।

विरोध करने पर किया निर्वस्त्र
सूत्रों के अनुसार बदमाशों ने मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे दंपति को बीच में रोक लिया और महिला के साथ बदतमीजी करने लगे। दंपत्ति के इसका विरोध करने पर बदमाशों ने महिला को पकडकर उसे निर्वस्त्र कर दिया।

महिला का वीडियो बनाया
आरोपियों ने कथित रूप से महिला का वीडियो भी बनाया। महिला को मेडिकल चेकअप के लिए तत्काल अस्पताल ले जाया गया। आरोपियों को पकडने के लिए तलाशी अभियान तेज कर दिया गया । पुलिस ने इस घटना पर चुप्पी साध रखी है।




खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned