scriptAcharya Pramod Krishnam Expelled From Congress With Immediate Effect After Meeting PM Modi | आचार्य प्रमोद कृष्णम ने की पीएम मोदी से मुलाकात,निष्कासन का फर्जी दस्तावेज वायरल | Patrika News

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने की पीएम मोदी से मुलाकात,निष्कासन का फर्जी दस्तावेज वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Feb 01, 2024 11:04:47 pm

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

Acharya Pramod Krishnam : श्री कल्कि धाम प्रमुख और कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम को कांग्रेस पार्टी ने तत्काल प्रभाव से निष्कासित कर दिया गया है। वह गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने गए थे। इस तरह निष्कासन का फर्जी दस्तावेज वायरल है।

acharya_pramod_krishnam_expelled_from_congress_with_immediate_effect_after_meeting_pm_modi.png

Acharya Pramod Krishnam : श्री कल्कि धाम प्रमुख और कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम को कांग्रेस पार्टी ने तत्काल प्रभाव से निष्कासित कर दिया गया है। निष्कासन के संबंध में एक फर्जी दस्तावेज भी वायरल है। वह गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को “श्री कल्कि धाम” में होने वाले शिलान्यास में आमंत्रित करने के लिए मिलने गए थे।

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की और तस्वीरें शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है कि 19 फ़रवरी को आयोजित “श्री कल्कि धाम” के शिलान्यास समारोह में भारत के यशस्वी प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ, मेरे इस पवित्र “भाव”को स्वीकार करने के लिये माननीय प्रधानमंत्री का हार्दिक आभार एवं साधुवाद।

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राम मंदिर शिलान्यास से पहले कहा था कि भगवान श्रीराम को किसी एक पार्टी के साथ जोड़कर देखना ठीक नहीं है। न राम भाजपा के हैं, न आरएसएस के हैं और न ही कांग्रेस के हैं। हमारी लड़ाई भारतीय जनता पार्टी से है। राम मंदिर से नहीं है। वह 22 फरवरी को प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में भी पहुंचे थे। उन्होंने राहुल गांधी की न्याय यात्रा को भी पर्यटन बता दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो