scriptAdhir Rajan says I accepted my mistake, will speak with president | 'Rashtrapatni' Row: मुझसे चूक हुई, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से माफी मांगूंगा, लेकिन इन पाखंडियों से नहींः अधीर रंजन चौधरी | Patrika News

'Rashtrapatni' Row: मुझसे चूक हुई, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से माफी मांगूंगा, लेकिन इन पाखंडियों से नहींः अधीर रंजन चौधरी

'Rashtrapatni' Row: अपने विवादित बयान पर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी का अब दूसरा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मैं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से पर्सनली मिलकर इस मामले में माफी मांगूंगा। बता दें कि राष्ट्रपति को राष्ट्रपत्नी बोलकर अधीर रंजन चौधरी विवादों में आए थे।

नई दिल्ली

Published: July 28, 2022 04:44:29 pm

'Rashtrapatni' Row: राष्ट्रपति को राष्ट्रपत्नी बोलकर विवादों में आए कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी का अब इस मामले पर एक नया बयान सामने आया है। इस बयान में वो अपनी गलती स्वीकारते हुए यह कह रहे हैं कि वो राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलकर इस गलती की माफी मांगेंगे। इससे पहले उन्होंने बयान दिया था कि गलती से एक बार राष्ट्रपत्नी शब्द निकल गया, इसपर माफी मांगने का सवाल ही नहीं है।

adhir_ranjan.jpg
Adhir Rajan says I accepted my mistake, will speak with president

हालांकि बाद में कांग्रेस सांसद के इस विवादित बयान को लेकर सदन में भारी हंगामा मचा। भाजपा सांसदों ने मांग की कि अधीर रंजन अपने बयान पर माफी मांगे। साथ ही भाजपा के सांसदों ने अधीर रंजन चौधरी के इस बयान को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी हमला बोला। बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस हाईकमान पर पार्टी के नेता द्वारा इस तरह की टिप्पणी को 'मंजूरी देने' का आरोप लगाया।

मुझसे चूक हुई, मैं राष्ट्रपति जी से माफी मांगूंगा- अधीर रंजन
इस बीच सदन से बाहर निकलते समय मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने अपनी गलती स्वीकारते हुए कहा कि मुझसे चूक हुई। मैं राष्ट्रपति जी से पर्सनली मिलकर इस विषय में माफी मांगूंगा लेकिन इन पाखंडियों से माफी नहीं मांगूंगा। अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि जब रिपोर्टर ने टोका तो मैं भीड़ में सुन नहीं पाया, मुझसे चूक हुई है। तीन बार मैंने राष्ट्रपति कहा और एक बार राष्ट्रपत्नी निकल गया। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलकर माफी मांगूंगा। मैंने परसों का समय मांगा है, लेकिन इन पाखंडियों से माफी नहीं मांगूंगा।

यह भी पढ़ेंः राष्ट्रपति को ‘राष्ट्रपत्नी’ कहने वाले अधीर रंजन चौधरी पर बरसीं स्मृति ईरानी, कांग्रेस ने कहा- एक चूक को न बनाएं मुद्दा

चौधरी बोले- ये पाखंडी महिलाओं का अपमान करने में माहिर-
इसके अलावा अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि मुझसे चूक हुई यह मैं 100 बार स्वीकार चुका हूं। लेकिन सदन में इन पाखंडियों से माफी नहीं मांगूंगा। अधीर रंजन चौधरी ने चुनौती देते हुए कहा कि सत्ता पक्ष के लोग सदन को भंग करने में जुटे थे। उन्होंने याद दिलाते हुए कहा कि सदन में सोनिया गांधी को लेकर, शशि थरूर की पत्नी को लेकर, रेणुका चौधरी को लेकर सदन में क्या कुछ बोला गया। ये पाखंडी महिलाओं का अपमान करने में माहिर है। अभी ये ट्राइबल के लिए आंसू बहा बहा रहे हैं लेकिन मोदी जी के जमाने में भारत के ट्राइबल के साथ सबसे बुरा हालात है।

स्मृति ईरानी बोलीं- भारत के सभी नागरिक से माफी मांगनी चाहिए-
अधीर रंजन चौधरी ने आगे कहा कि मुझसे चूक हुई है। मैं बंगाली हूं। उस शोर में मैं रिपोर्टर का टोकना समझ नहीं सका। बता दें कि इस मसले को लेकर लोकसभा में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस को संसद में और देश की सड़कों पर भारत के प्रत्येक नागरिक से माफी मांगनी चाहिए। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बीजेपी नेताओं की मांग पर कहा कि अधीर रंजन चौधरी पहले ही माफी मांग चुके हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Maharashtra News: महाराष्ट्र के रायगढ़ में संदिग्ध नाव मिलने से हडकंप, AK 47 सहित कई हथियार हुए बरामदपश्चिम बंगाल में STF को मिली बड़ी सफलता, अल-कायदा से जुड़े दो आतंकवादियों को किया गिरफ्तारBJP में शामिल होंगे JDU के पूर्व अध्यक्ष RCP सिंह, नीतीश के बारे में कहा- 7 जन्म में नहीं बन सकेंगे प्रधानमंत्रीराजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, ब्रेन हुआ डेड, दिल नहीं कर रहा काम, शुरू कराया गया महामृत्युंजय जापअशोक गहलोत ने गुजरात सरकार पर साधा निशाना, प्रदेश के विकास मॉडल को बताया खोखलाJammu Kashmir: बाहरी लोगों को वोट के अधिकार देने पर भड़के कश्मीरी नेता, मुफ्ती और उमर ने केंद्र पर साधा निशानाGujarat Assembly Elections: AAP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, जानें किसे कहां से मिला टिकट?शुभेंदु अधिकारी का दावा, दिसंबर तक टूट जाएगी TMC, बंगाल में दोहराया जाएगा महाराष्ट्र!
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.