scriptएंटीलिया कांड के बाद मुकेश अंबानी के परिवार को फिर मिली धमकी, एक संदिग्ध गिरफ्तार | After the Antilia case, Mukesh Ambani gets fresh death threats over phone, one suspect arrested | Patrika News

एंटीलिया कांड के बाद मुकेश अंबानी के परिवार को फिर मिली धमकी, एक संदिग्ध गिरफ्तार

Published: Aug 15, 2022 05:14:40 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

Mukesh Ambani: देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी व उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है। इस मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

After the Antilia case, Mukesh Ambani gets fresh death threats over phone, one suspect arrested

After the Antilia case, Mukesh Ambani gets fresh death threats over phone, one suspect arrested

एंटीलिया मामला तो याद होगा आपको जब देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी। अभी इस मामले की जांच चल रही है इस बीच एक बार फिर से उन्हें और उनके परिवार को धमकी मिली है। रिलाइंस फ़ाउंडेशन हॉस्पिटल के डिस्प्ले नंबर पर ये धमकी भरा कॉल आया था जिसके बाद अस्पताल के लोगों ने तुरंत इसकी शिकायत पुलिस में कर दी। इस मामले में एक संदिग्ध व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है।

दरअसल, HN रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के पब्लिक डिस्प्ले नंबर पर आज रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार धमकी भरी कॉल आई। ये कॉल एक बार नहीं बल्कि कई बार किये गए। इसके बाद अस्पताल के लोगों ने डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन को इसकी सूचना दी और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

जल्द ही मुंबई पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। इस व्यक्ति की उम्र 56 वर्ष है और इसका नाम विष्णु भौमिक बताया जा रहा है। हालांकि, खबर ये भी है कि इस शख्स ने कॉल के समय कई नामों का इस्तेमाल किया। पुलिस का कहना है कि ये शख्स मानसिक रूप से अस्वस्थ्य है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने अस्पताल की सुरक्षा बढ़ा दी है।
यह भी पढ़ें

भोजपुरी का मशहूर सिंगर कर रहा था ड्रग्स की तस्करी


बता दें कि इससे पहले वर्ष 2021 में फरवरी माह में एंटीलिया के बाहर से एक SUV बरामद की गई थी जिसमें विस्फोटक भरे थे। इसमें एक चिट्ठी भी मिली थी जिसमें देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस मामले की जांच महाराष्ट्र ATS के साथ-साथ NIA भी कर रहा है।


इस घटना के बाद मुकेश अंबानी व उनके परिवार की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया था। हालांकि, त्रिपुरा हाईकोर्ट में सुरक्षा देने का मामला उठा था लेकिन पिछले महीने ही सुप्रीम कोर्ट ने मुकेश अंबानी व उनके परिवार को मुंबई में सुरक्षा कवर जारी रखने की अनुमति दी थी। इस सुरक्षा का खर्च खुद अंबानी परिवार ही उठाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो