scriptAgniveer recruitment rally begins in Jammu and Kashmir, will be recruited till October 22 | जम्मू-कश्मीर में अग्निवीर नियुक्ति रैली शुरू, 22 अक्तूबर तक होगी भर्ती | Patrika News

जम्मू-कश्मीर में अग्निवीर नियुक्ति रैली शुरू, 22 अक्तूबर तक होगी भर्ती

Published: Oct 07, 2022 12:52:11 pm

Submitted by:

Archana Keshri

कश्मीर, लद्दाख के युवाओं के बाद बाद शुक्रवार से जम्मू संभाग के युवा भारतीय सेना में अग्निवीर बनकर देश के दुश्मनों से लोहा लेने के लिए जोश दिखाया। 7 अक्टूबर से शुरू हो रही ये भर्ती 22 अक्टूबर तक चलेगी। ये भर्ती सुंजवां मिलिट्री स्टेशन के जोरावर स्टेडियम के की जा रही है।

Agniveer recruitment rally begins in Jammu and Kashmir, will be recruited till October 22
Agniveer recruitment rally begins in Jammu and Kashmir, will be recruited till October 22
जम्मू में पहली बार अग्निवीर योजना के तहत भर्ती रैली सात अक्टूबर से शुरू हुई है। आज जम्मू के सुंजवान क्षेत्र में अग्निवीर भर्ती रैली निकाली गई। इस दौरान युवाओं में अग्निवीर भर्ती रैली को लेकर बहुत ही शानदार उत्साह देखने को मिला है। यहां युवाओं के हुजूम ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। युवाओं ने इस रैली में हिस्सा लिया और उनमें बहुत जोश भी देखा गया। यह भर्ती रैली शहर के सुंजवां आर्मी स्टेशन पर शुरू हुई, जो कि 22 अक्टूबर तक चलेगी। इस रैली में जम्मू संभाग के दस जिलों से उम्मीदवारों ने भाग ले रहे हैं। पहले दिन हुई इस भर्ती में सांबा जिले के युवाओं ने भाग लिया।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.