scriptLSD: एयरफोर्स के लापता जवान का शव 16 टुकड़ों में काटकर रखा फ्रिज में, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप | Air force sergeant murders colleague, hides chopped up body in polythene bags | Patrika News

LSD: एयरफोर्स के लापता जवान का शव 16 टुकड़ों में काटकर रखा फ्रिज में, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Published: Apr 12, 2017 02:37:00 pm

Submitted by:

Abhishek Pareek

एयरफोर्स से लापता जवान विपिन शुक्ला की 16 टुकड़ों में कटी लाश मंगलवार को एयरफोर्स के ही सार्जेंट क्वार्टर से मिली है।

lsd india
एयरफोर्स से लापता जवान विपिन शुक्ला की 16 टुकड़ों में कटी लाश मंगलवार को एयरफोर्स के ही सार्जेंट क्वार्टर से मिली है। पुलिस मंगलवार को अलग-अलग क्वार्टर की तलाशी ले रही थी। इसी दौरान डाॅग स्क्वाड की मदद से लाश को ढूंढ निकाला गया। लाश को प्लास्टिक के लिफाफों में पैक करके फ्रिज में रखा गया था। 
इस मामले में पुलिस ने एयरफोर्स के सार्जेंट सुलेश कुमार आैर उसकी गर्भवती पत्नी को गिरफ्तार किया गया है। वहीं सुलेश का साला शशिभूषण जो नेवी में है वो फरार है। कत्ल का कारण अवैध संबंध बताया जा रहा है। 
बताया जा रहा है कि सुलेश की पत्नी अनुराधा के विपिन के साथ अवैध संबंध थे। इसका पता जब सुलेश को चला तो उसने अपनी पत्नी को मना किया। वहीं अनुराधा को विपिन लगातार परेशान कर रहा था आैर अपने संबंधों की कहानी को दूसरे क्वार्टर में रहने वालों के बीच फैला रहा था। कर्इ बार मना करने के बाद भी जब विपिन नहीं माना तो सुलेश ने उसे 8 फरवरी को घर में बुलाया आैर उसका खून कर दिया। 
इसके बाद उसने 19 फरवरी को लाश के टुकड़े कर उन्हें 16 लिफाफों में डालकर फ्रिज में रख दिया। सुलेश की योजना इन टुकड़ों को एक-एक कर फेंकने की थीं। 

पुलिस के मुताबिक 8 फरवरी को यूपी के गोंडा में रहने वाला विपिन सैर के लिए निकला था। सुलेश ने उसे सामान पैक करने के बहाने बुलाया आैर गर्दन पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। सुलेश क्वार्टर चेंज कर रहा था। वह जाते वक्त विपिन का शव भी अपने साथ ले गया। हत्या के दौरान सुलेश का साला शशिभूषण भी साथ था। 
 के चलते हुआ कत्ल

पुलिस का कहना है कि विपिन एयरफोर्स में महिलाआें की कैंटीन में काम करता था। एक दिन वह अनुराधा के संपर्क में आया आैर दोनों के बीच संबंध बन गए। बाद में दोनेां में अनबन हो गर्इ तो अनुराधा पीछे हट गर्इ लेकिन विपिन अनुराधा से संपर्क की कोशिश करता रहा। इसके बाद ये बात अनुराधा ने अपने पति को बता दी। पुलिस का कहना है कि विपिन ने संबंधों का जिक्र अपने साथियों से भी किया था। इसी कारण से सुलेश ने उसका कत्ल कर दिया। हत्या में उसके साथ पत्नी अनुराधा आैर साला शशिभूषण भी था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो