scriptSupreme Court में सुनवाई के दौरान बनियान में पहुंचा शख्स, भड़कीं जज ने दिया ये आदेश | Ajab gajab Justice bv nagratana gets angry over man appreaning in baniyan in Supreme Court hearing | Patrika News
राष्ट्रीय

Supreme Court में सुनवाई के दौरान बनियान में पहुंचा शख्स, भड़कीं जज ने दिया ये आदेश

Supreme Court Mews: सुप्रीम कोर्ट में एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया। कोर्ट में सुनवाई के दौरान एक शख्स बनियान पहनकर पेश हो गया। शख्स को देखकर जज भड़क गए और उसे ये आदेश दे दिया।

नई दिल्लीJul 11, 2024 / 09:17 am

Akash Sharma

Supreme Court Of India

Supreme Court Of India

Ajab Gajab: देश की सबसे बड़ी अदालत सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। अदालत के कोर्ट नंबर 11 की सुनवाई के दौरान एक शख्स ‘बनियान’ पहनकर कार्यवाही के दौरान पेश हो गया। शख्स को बनियान में देख जस्टिस बीवी नागरत्ना भड़क गईं और उसे तुरंत बाहर जाने का आदेश दिया। सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई के दौरान हुई इस घटना को लेकर हर कोई हैरान रह गया।

शख्स की करतूत पर भड़क गए जज

सुप्रिम कोर्ट में कोर्ट नंबर 11 में सुनवाई चल रही थी। सुनवाई के दौरान दोनों पक्षों से जुड़े लोग वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़े थे। इसी दौरान एक शख्स बनियान पहनकर कार्यवाही में शामिल हुआ। इस पर जजों का नजर पड़ी तो वो भड़क गए। जस्टिस बीवी नागरत्ना ने पूछ लिया कि बनियान पहना शख्स कौन है? वहीं जस्टिस दीपांकर शर्मा ने पूछा कि ये किसी पक्ष से जुड़ा व्यक्ति है या कोई और है? इसके बाद जस्टिस नागरत्ना ने कोर्ट मास्टर को शख्स को बाहर निकालने का आदेश दिया। जज ने कहा, ‘उसे बाहर निकालिए, हटाइए उसे। ऐसा कैसे किया जा सकता है? प्लीज उसे बाहर निकालिए कीजिए’।

…जब शर्टलेस वकील हुआ पेश

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में इस तरह का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले साल 2020 में भी एक वकील बिना शर्ट के वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई में शामिल हो गया था। वकील की हरकत पर जज भड़क गए थे। बता दें कि उस मामले की सुनवाई जस्टिस एल नागेश्वर और जस्टिस हेमंत गुप्ता कर रहे थे। जज ने कहा कि ये कैसा व्यवहार है?

Hindi News/ National News / Supreme Court में सुनवाई के दौरान बनियान में पहुंचा शख्स, भड़कीं जज ने दिया ये आदेश

ट्रेंडिंग वीडियो