माधुरी की खुशी के लिए लुटा दिए 1 करोड़

लखनऊ। सैफई महोत्सव के आखिरी दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी और एक्टर सलमान खान ने जमकर डांस...

By:

Published: 16 Jan 2015, 11:56 AM IST

लखनऊ। सैफई महोत्सव के आखिरी दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी और एक्टर सलमान खान ने जमकर डांस किया।

इससे खुश होकर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने माधुरी की आने वाली फिल्म डेढ़ इश्किया और सैफ अली खान की मूवी बुलैट राजा को एक-एक करोड़ रूपए देने की घोषणा की। दोनों ही फिल्मों की अधिकांश शूटिंग उत्तर प्रदेश की लोकेशंस पर हुई है। यही नहीं कहानी की पृष्ठभूमि भी यूपी की है।

माधुरी के डांस के वक्त सीएम के चरणों में थे आईजी
सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के पैतृक गांव में आयोजित सैफई महोत्सव को लेकर हर रोज कोई न कोई विवाद सामने आ रहा है।

तमाम आलोचनाओं को दरकिनार करके बुधवार को जब सूबे के सीएम धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के ठुमकों का मजा ले रहे थे तभी पुलिस विभाग के एक आला अधिकारी उनके चरणों में बैठे हुए थे।

इन महाशय का नाम है आशुतोष पांडे। इनके पास आगरा,मेरठ और मुजफ्फरनगर की कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी है। सूत्रों का कहना है कि सलमान और माधुरी की फरफॉर्मेस के लिए सरकार ने 5 से 10 करोड़ रूपए खर्च किए।

जमकर लुटाया सरकारी खजाना
महोत्सव के लिए अखिलेश सरकार ने जमकर सरकारी खजाना लुटाया। सैफई महोत्सव पर करीब 200 करोड़ रूपए खर्च किए गए। म्यूजिक और लाइट सिस्टम पर करीब 2 करोड़ रूपए खर्च हुए। मुंबई और दिल्ली से फिल्मी सितारों को सैफई लाने के लिए 7 चार्टर्ड प्लेन किराए पर लिए गए।

आधुनिकतम किए गए इंतजाम
इवेंट में नजर रखने के लिए 36 सीसीटीवी कैमरे और स्पेशल कंट्रोल रूम बनाया गया था। सुरक्षा के लिए दो हजार पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे। बदायूं से सपा के सांसद धमेंüद्र यादव ने लोगों से वादा किया कि अगले साल बड़े लेवल पर समारोह का आयोजन किया जाएगा।
Salman Khan
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned