scriptखुद को इराकी बताने वाले 4 संदिग्ध आतंकी लापता | alert after four iraqi men go missing in odisha | Patrika News

खुद को इराकी बताने वाले 4 संदिग्ध आतंकी लापता

locationकानपुरPublished: Jan 27, 2016 10:57:00 am

Submitted by:

santosh

ओडिशा में चार संदिग्ध आतंकियों के लापता होने के बाद हाईअलर्ट जारी किया
गया है। भुवनेश्वर पुलिस के मुताबिक, ये संदिग्ध एक होटल में कमरे बुक
कराने पहुंचे थे।

terrorist

terrorist

ओडिशा में चार संदिग्ध आतंकियों के लापता होने के बाद हाईअलर्ट जारी किया गया है। भुवनेश्वर पुलिस के मुताबिक ये संदिग्ध एक होटल में कमरे बुक कराने पहुंचे थे। होटल में कमरा बुक कराने के दौरान वह खुद को इराकी बता रहे थे, हालांकि जब उनसे आईडी कार्ड मांगा गया तो ये सभी मौके से फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक, छह फुट से कुछ अधिक लंबे चार लोग एक कार में होटल में पहुंचे। ये लोग हिंदी या अंग्रेजी बोल रहे थे और इनकी कार का रजिस्ट्रेशन नंबर दिल्ली का था। कार की रजिस्ट्रेशन संख्या के सत्यापन से पता चला कि यह फर्जी है।

भुवनेश्वर के डीजीपी केबी सिंह के मुताबिक चारों संदिग्धों के बारे में जैसे ही पुलिस को जानकारी मिली वह मौके पर पहुंचे लेकिन उससे पहले संदिग्ध फरार हो गए। उनके आतंकी होने की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता।

पुलिस की अपराध शाखा के महानिरीक्षक अरुण बोथरा के नेतृत्व में एसटीएफ ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस दल ने लापता हुए संदिग्ध आतंकवादियों का पता लगाने के लिए विभिन्न होटलों और लॉजों की तलाशी ली। पुलिस ने आम लोगों से भी अपील की है कि अगर उन्हें कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखे तो उसकी सूचना उन्हें दें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो