scriptअमर सिंह बोले, मोदी सरकार ने कश्मीरी पंडितों को दिया धोखा | amar singh worship in vindhyavasini temple | Patrika News

अमर सिंह बोले, मोदी सरकार ने कश्मीरी पंडितों को दिया धोखा

locationकोरबाPublished: Jul 21, 2016 08:01:00 am

Submitted by:

santosh

माता विंध्यवासिनी के दरबार में बुधवार को राज्यसभा सांसद अमर सिंह, जया प्रदा व डिंपल कपाडिय़ा ने माथा टेका।

माता विंध्यवासिनी के दरबार में बुधवार को राज्यसभा सांसद अमर सिंह, जया प्रदा व डिंपल कपाडिय़ा ने माथा टेका। पूजा-अर्चना के बाद सांसद अमर सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने कश्मीरी पंडितों को धोखा दिया है। लोकसभा चुनाव में भाजपा ने कश्मीरी पंडितों को पुनर्वासित करने वादा किया था। अब तक एक भी कश्मीरी पंडित को बसाया नहीं गया। वहीं महबूबा सरकार में कश्मीरी पंडितों की समस्या बढ़ गई है। सपा सरकार 100 गरीब कश्मीरी पंडित परिवारों को उत्तर प्रदेश में बसाने का काम करेगी। 
योगी आदित्यनाथ न हों विजयी

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विकास की बात करते हैं, जबकि उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में स्थित अस्सी घाट पर अस्सी नए पत्थर भी नहीं लगाए गए। जिस गांव को गोद लिया, उसका ही यदि वे विकास कर दें, तो वे मोदी का दिल से अभिनंदन करेंगे। 
उन्होंने गो रक्षा पीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ के बारे में कहा कि उनका ह्रदय से सम्मान करते हैं, पर राजनीति में वो कभी विजयी न हों। यही मां काली से कामना, प्रार्थना और मेरी इच्छा है। उन्होंने कश्मीर मुद्दे पर कहा कि महबूबा व भाजपा नदी के दो किनारे हैं। जो साथ चलते हैं पर कभी एक नहीं हो सकते। 
पाकिस्तान व आतंकवादियों के साथ महबूबा मुफ्ती नरम हैं, तो भाजपा अपने राष्ट्रवादी सिद्धांतों से समझौता कर रही है। समझौते से सत्ता प्राप्त किया जा सकता है, लेकिन लक्ष्य नहीं। विंध्यवासिनी धाम में आस्था के संदर्भ में उन्होंने कहा कि मां के प्रति उनके मन में घोर आस्था है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो