scriptकांग्रेस जो काम 4 पीढ़ियों में नहीं कर सकी वो मोदी ने किया… विदेश में भारत को बदनाम करते हैं राहुल बाबाः अमित शाह | Amit Shah addresses public meeting in Nanded, Maharashtra, Attack on Rahul Gandhi | Patrika News

कांग्रेस जो काम 4 पीढ़ियों में नहीं कर सकी वो मोदी ने किया… विदेश में भारत को बदनाम करते हैं राहुल बाबाः अमित शाह

locationनई दिल्लीPublished: Jun 10, 2023 08:58:31 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Amit Shah in Nanded: मोदी सरकार के 9 साल पूरा होने के अवसर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को गुजरात के बाद महाराष्ट्र में जनसंवाद किया। इस दौरान उन्होंने सरकार की उपलब्धियों का बखान तो किया ही साथ ही साथ विपक्ष को भी आड़े हाथों लिया।
 

मोदी सरकार के 9 साल पूरा होने पर अमित शाह का जनसंवाद

मोदी सरकार के 9 साल पूरा होने पर अमित शाह का जनसंवाद

Amit Shah in Nanded: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को महाराष्ट्र के नादेड़ पहुंचे। जहां उन्होंने सचखंड गुरुद्वारे में दर्शन के बाद एक जनसभा को संबोधित किया। मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के मौके पर आयोजित इस प्रोग्राम में अमित शाह ने सरकार की उपलब्धियों के बखान के साथ विपक्ष पर तीखा हमला किया। अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां जाते हैं वहां ‘मोदी… मोदी… मोदी’ के नारे लगते हैं… एक तरफ मोदी जी को दुनिया में सम्मान मिल रहा है और दूसरी तरफ कांग्रेस के शहज़ादे राहुल बाबा विदेश जाकर देश का अपमान करते हैं। राहुल बाबा, विदेश में देश की राजनीति की बात नहीं करते। अगर आपको नहीं पता तो कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से पूछ लीजिए। राहुल बाबा यहां नहीं बोलते, विदेश में बोलते क्योंकि उनको सुनने वाले यहां कम हो गए हैं।

https://twitter.com/AmitShah?ref_src=twsrc%5Etfw

उद्धव ठाकरे पर सवालिया लहजे में शाह का हमला

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना नेता उद्धव ठकारे पर सवालिया लहजे में अमित शाह ने कहा कि उद्धव जी

– हमने ट्रिपल तलाक हटाया… उस से आप सहमत हो या नहीं?

– राम मंदिर जो बन रहा है उस से आप सहमत हो या नहीं हो?

– आप स्पष्ट करो कि आप कॉमन सिविल कोड चाहते हो या नहीं?

– आप बताएं मुस्लिम आरक्षण होना चाहिए या नहीं होना चाहिए?

कर्नाटक में आपके सहयोगी वीर सावरकर को इतिहास की पुस्तकों से हटाना चाहती है, क्या आप उस से सहमत हो? उद्धव जी, आप दो नावों में पैर नहीं रख सकते। इन सभी बिंदुओं पर अपनी स्थिति स्पष्ट कर दीजिए, आपकी पोल खुद खुल जाएगी।


https://twitter.com/AmitShah?ref_src=twsrc%5Etfw


महाराष्ट्र से पहले गुजरात में भी अमित शाह ने किया जनसंवाद


अमित शाह ने आगे कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश में चौतरफा विकास हो रहा है। गरीबों के सशक्तीकरण से लेकर युवाओं के लिए अनेक क्षेत्रों की राहें खुली हैं जिससे राष्ट्र निर्माण में उनकी भागीदारी बढ़ रही है। महाराष्ट्र से पहले शनिवार को अमित शाह ने गुजरात के पाटन में मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर जनता से संवाद किया।

यह भी पढ़ें – मोदी सरकार के 9 साल के कार्यकाल के 9 बड़े फैसले, जिसने देश-दुनिया में बढ़ाई भारत की धाक

 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो