scriptनवादा में सीएम नीतीश पर अमित शाह का हमला, बोले – भाजपा अब कभी नीतीश के साथ न जाएगी, न साथ लेगी | Amit Shah attack CM Nitish in Nawada Speak BJP will never go with Nitish nor will it take him along | Patrika News

नवादा में सीएम नीतीश पर अमित शाह का हमला, बोले – भाजपा अब कभी नीतीश के साथ न जाएगी, न साथ लेगी

locationनई दिल्लीPublished: Apr 02, 2023 04:18:09 pm

Union HM Amit Shah In Nawada बिहार में कई जगह हिंसा की वजह से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सासाराम की जनसभा रद हो गई। पर नवादा में आयोजित जनसभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार सरकार और सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला किया। नीतीश कुमार को लेकर अमित शाह ने बिहार की जनता से कइ्र सवाल किए। साथ ही सासाराम की जनता से क्षमा मांगी।

amit_shah_4.jpg

नवादा में सीएम नीतीश पर अमित शाह का हमला, बोले – भाजपा अब कभी नीतीश के साथ न जाएगी, न साथ लेगी

सासाराम का कार्यक्रम रद होने के बाद आज रविवार को नवादा में आयोजित एक जनसभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार सरकार और उसके सीएम नीतीश कुमार को आइना दिखाते हुए हमला बोला। अमित शाह ने कहाकि, बिहार सरकार अपने ही वजन से गिरने वाली है। लालू प्रसाद के साथ जाने वाली सरकार बिहार में कभी भी शांति नहीं ला सकती है। नीतीश जी को सत्ता के गोद में बैठने को मजबूर किया। हमारी कोई मजबूरी नहीं है जनता के बीच में जाकर सत्ता में जाएंगे। तीसरी बार भी नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। बिहार की जनता गलतफहमी में नहीं है। बिहार की 40 सीटों पर कमल खिलने जा रहा है। नवादा में भी कमल खिलेगा। इस मौके पर अमित शह ने ऐलान किया कि, नीतीश को भाजपा कभी नहीं लेगी न कभी भी नीतीश के साथ न जाएगी। 2024 के बाद महागठबंधन नहीं रहेगा। नीतीश जी पीएम बनने के मोह में राजद के साथ चले गए। पर अब मोदी जी ही बिहार में कानून व्यवस्था ठीक करेंगे।
https://twitter.com/AHindinews/status/1642475866809847808?ref_src=twsrc%5Etfw
सासाराम की जनता से अमित शाह ने मांगी माफी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का बिहार दौरे का आज अंतिम दिन है। राज्य में जारी हिंसा के बीच अमित शाह ने रविवार को नवादा जनसभा सासाराम की जनता से माफी मांगी। साथ ही सासाराम की जनता से वादा किया कि, अगली बार जब बिहार आऊंगा तो सासाराम जरूर आऊंगा। सासाराम में हिंसा की वजह से रैली नहीं हो पाई।
जल्द ही सासाराम में महान सम्राट अशोक की स्मृति में करेंगे सम्मेलन

अमित शाह ने कहाकि, सासाराम की जनता से कहना चाहता हूं कि जल्द ही हम आएंगे और सासाराम में महान सम्राट अशोक की स्मृति में सम्मेलन करेंगे। साथ ही ईश्वर से कामना की कि, सासाराम में जल्द शांति की स्थापना हो।
देश की जनता तीसरी बार भी मोदी को चुनेगी पीएम

अमित शाह ने आगे कहाकि, मैं आज लालू जी को भी कहने आया हूं, आप नीतीश बाबू को जानते हो। पीएम तो वो बनने से रहे वहां जगह खाली नहीं है। देश की जनता तीसरी बार भी पीएम मोदी को चुनेगी। न तेजस्वी सीएम बनेंगे न नीतीश पीएम।
बिहार की सरकार बुरी नीयत और बुरी नीति की सरकार

गृह मंत्री अमित शाह ने कहाकि, बिहार की सरकार बुरी नीयत और बुरी नीति की सरकार है। भ्रष्टाचार का ठए अराजकता का। और दमन का क्ण्ण्ण् इन तीनों से मिलकर ये सरकार बनी है और इसे उखाड़कर फेंक देना है। नीतीश बाबू आपने अपने जीवन में कई पार्टियां बदली हैं। कई लोगों को धोखा दिया हैं लेकिन जिस यूपीए में लालू के साथ आप गए हैं, उसने बिहार को क्या दिया।
अमित शाह ने बिहार हिंसा पर राज्यपाल से वार्ता की

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बताया कि, उन्होंने बिहार में रामवनमी पर जगह-जगह हिंसा को लेकर राज्यपाल राजेंद्र अर्लेकर से बात की और राज्य में स्थिति का जायजा लिया। अमित शाह ने हालात पर काबू पाने के लिए केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों की टीम भेजने का आश्वासन दिया है। और राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति संभालने को लेकर केंद्र से हरसंभव मदद की बात कही है।

ट्रेंडिंग वीडियो