scriptAmit Shah Gujarat Tour: गांधी नगर में स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का शिलान्यास करेंगे अमित शाह, शाम को IPL का फाइनल भी देखेंगे | Amit Shah Gujarat tour will watch IPL Final in Ahmedabad today | Patrika News

Amit Shah Gujarat Tour: गांधी नगर में स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का शिलान्यास करेंगे अमित शाह, शाम को IPL का फाइनल भी देखेंगे

locationनई दिल्लीPublished: May 29, 2022 10:59:26 am

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Amit Shah Gujarat Tour: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की गुजरात यात्रा का आज अंतिम दिन है। आज वो कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। शाम में अहमदाबाद में होने वाले आईपीएल 2022 के फाइनल मुकाबले को भी देखेंगे।

amit_shah_gujarat_tour.jpg

गुजरात यात्रा के पहले दिन द्वारकाधीश मंदिर में अमित शाह।

Amit Shah Gujarat Tour: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इस समय गुजरात के दौर पर है। आज उनके दो दिवसीय गुजरात दौरे का अंतिम दिन है। कल के जैसे ही आज भी अमित शाह का आज का शेड्यूल काफी बिजी है। आज सबसे पहले वो गोधरा पहुंच रहे हैं, उसके बाद खेड़ा जाएंगे। शाम में अपने संसदीय क्षेत्र में 632 करोड़ की लागत से बनने वाले ओलपिंक स्तर के स्पोट्स कॉम्प्लेक्स का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद आज रात अहमदाबाद में होने वाले आईपीएल 2022 का फाइनल मुकाबला भी देखेंगे।

अमित शाह के ऑफिस की ओर से जारी शेड्यूल के अनुसार गोधरा में सुबह 10 बजे अमित शाह पीडीसी बैंक के मुख्यालय की नई बिल्डिंग का उद्घाटन करने के बाद मोबाइल एटीएम वैन का शुभांरभ करेंगे। इसके बाद गोधरा में ही ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करेंगे। फिर वो विभिन्न राज्यों में स्थित पंचमहल डेयरी के प्लांट का वर्चुअल रूप से उद्घाटन करेंगे। इसके बाद एक पुरस्कार वितरण समारोह में भी हिस्सा लेंगे। अमित शाह का गोधरा में हो रहा कार्यक्रम शुरू हो गया है।

https://twitter.com/AmitShah?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ेंः द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ BJP का मिशन गुजरात शुरू

गांधीनगर में अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस बनेगा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स-

गोधरा के कार्यक्रम के बाद दोपहर 12 बजे अमित शाह खेड़ा पहुंचेंगे। जहां वो गुजरात पुलिस के आवासीय और गैर-आवासीय परिसरों का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद शाम पांच बजे अमित शाह अपने संसदीय क्षेत्र गांधीनगर में 632 करोड़ की लागत बनने वाले ओलपिंक स्तर के स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का शिलान्यास करेंगे। यह स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स गांधीनगर के नारणपुरा में बनने जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेलकूद से जुड़ी सभी अत्याधुनिक सुविधाएं होगी।

गुजरात टाइटन्स और राजस्थान रॉयल्स में शाम 7.30 बजे से फाइनल-
इसके बाद देर शाम अमित शाह अहमदाबाद पहुंचेंगे। जहां वो मोटेरा स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज होने वाला आईपीएल का फाइनल मुकाबला भी देखेंगे। बताते चले कि आईपीएल का यह फाइनल मुकाबला शाम 7.30 बजे से शुरू होगा। आईपीएल में पहली बार हिस्सा ले रही गुजरात टाइटन्स और राजस्थान रॉयल्स की टीम के बीच खिताबी मुकाबला होगा।

इस सीजन में हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। अमित शाह भी गुजरात से ही है। ऐसे में लोगों का मानना है कि अमित शाह भी गुजरात को चैंपियन बनाने के लिए मैदान में खिलाड़ियों का हौसलाआफजाई करते दिखेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो